HOMEजरा हट केराष्ट्रीय

OMG पत्नी की नाक दांत से काट डाली फिर कटी नाक लेकर थाना पहुंचा

OMG पत्नी की नाक दांत से काट डाली फिर कटी नाक लेकर थाना पहुंचा

यह कलयुग है भले ही त्रेता युग मे लक्ष्मण ने सुपर्णखा की नाक काटी थी, यहां मामला दूसरा है। हैदराबाद में एक शख्स ने अपनी पत्नी की नाक दांत से चबाकर काट डाली।

पढ़िए यह अजीबोगरीब मामला

हैदराबाद थाना क्षेत्र के ढकिया गांव में एक युवक ने पत्नी के साथ चलने से इनकार करने पर मायके में रह रही अपनी 30 वर्षीय पत्नी की दांत से नाक काट ली। इसके बाद आरोपी युवक अपनी पत्नी की कटी हुई नाक लेकर थाने पहुंच गया और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। उधर, घायल महिला को लखीमपुर के ट्रामा सेंटर ले जाया गया है।

दूसरी शादी हुई थी युवक की

जानकारी के मुताबिक थाना फरधान क्षेत्र के गांव रतसिया निवासी युवक संजय कुमार की दूसरी शादी करीब डेढ़ वर्ष पहले हैदराबाद थाना क्षेत्र के गांव ढकिया निवासी शिवराम की 28 वर्षीय पुत्री वंदना के साथ हुई थी। पहली पत्नी की हत्या हो गई थी, जिसेक बाद उसने डेढ़ वर्ष पहले वंदना से शादी की थी। बताते हैं कि कुछ अनबन की वजह से वंदना ससुराल से अलग काफी दिनों से अपने मायके में रह रही थी।

पत्नी ने उसके साथ जाने से मना कर दिया

बताया कि संजय जब पत्नी को विदा कराने ससुराल ढकिया पहुंचा तो पत्नी ने उसके साथ जाने से मना कर दिया, जिस पर दोनों के बीच विवाद हो गया। पत्नी के इनकार करने पर गुस्साए संजय ने अपनी पत्नी वंदना की नाक दांत से चबाकर काट डाली और कटी नाक हाथ में लेकर हैदराबाद थाना आकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।  उधर घायल महिला को सर्जरी के लिए लखीमपुर के ट्रामा सेंटर ले जाया गया है। प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि अभी कोई तहरीर देने थाने नहीं आया है। तहरीर मिलने पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
Show More

Related Articles

Back to top button