जरा हट के

Instagram News: डॉक्टर ने इंस्टाग्राम पर किए मंगेतर के न्यूड फोटो शेयर, हंगामा

Instagram News: डॉक्टर ने इंस्टाग्राम पर किए मंगेतर के न्यूड फोटो शेयर, हंगामा

Instagram News:  डॉक्टर ने इंस्टाग्राम पर किए मंगेतर के न्यूड फोटो शेयर, हंगामाचेन्नई में एक हैरान कर देने वाला सामने आया है। इंस्टाग्राम पर एक डॉक्टर ने अपनी मंगेतर के न्यूड फोटो शेयर कर दिए। आरोप है कि मंगेतर के न्यूड फोटो डॉक्टर ने अपने एक दोस्त को भी भेजे। इसी को लेकर डॉक्टर और उसकी मंगेतर के बीच कहासुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ा कि नौबत मारपीट तक पहुंच गई। गुस्साई मंगेतर ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर 27 वर्षींय डॉक्टर की हत्या कर दी। डॉक्टर की हत्या के मामले में पुलिस ने मंगेतर समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया है।

चेन्नई का रहने वाला था डॉक्टर

चेन्नई के बीटीएम लेआउट इलाके निवासी विकास राजन ने यूक्रेन से एमबीबीएस की पढ़ाई पूरी की थी। चेन्नई में दो साल तक प्रैक्टिस करने के बाद चार माह पहले ही वह बेंगलुरू आया था। फिलहाल वह फॉरेन मेडिकल ग्रेजुएट्स एग्जामिनेशन (एफएमजीई) के लिए कोचिंग ले रहा था। आरोप है कि इसी दौरान डॉक्टर ने अपनी मंगेतर की मजाक-मजाक में फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी। महिला ने 8 सितंबर को अपनी तस्वारें देखीं थीं। सोशल मीडिया पर खुद की न्यूड फोटो देखकर वह परेशान हो गई। इसका जिक्र युवती ने अपने मंगेतर से किया। आरोप है कि डॉक्टर ने मजाक-मजाक में फोटो शेयर होने की बता कही। जिससे युवती का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया।

धमकाने का था प्लान

युवती ने अपने डॉक्टर को सबक सिखाने का प्लान बना डाला। युवती ने अपने दोस्त सुशील, गौतम और सुर्या को भी प्लान में शामिल कर लिया। चारों ने मिलकर विकास पर हमला कर दिया। हमले के दौरान विकास को गंभीर चोटें आ गई। बेहोशी की हालत में उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

 

भाई की शिकायत पर पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

डॉक्टर पर हमले की यह वारदात 10 सितंबर को बेगुर के पास न्यू माइको लेआउट में सुशील के घर हुई। हत्यारों में सुशील भी शामिल है। डॉक्टर के भाई विजय की शिकायत के आधार पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर मंगेतर समेत तीन को धर-दबोचा है। अभी सूर्या फरार चल रहा है। पुलिस एक अन्य आरोपी सूर्या की तलाश में जुटी हुई है। पूछताछ के दौरान पकड़ी गई मंगेतर और उसके दोस्तों ने कबूल किया है कि वो उसकी हत्या नहीं करना चाहते थे। बल्कि सबक सिखाने के लिए उसपर हमला किया गया था।

Show More

Related Articles

Back to top button