HOMEMADHYAPRADESHराष्ट्रीय

VIDEO अलसुबह घटनास्थल पहुंचे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने की उत्तराखंड के प्रदेश अध्यक्ष तथा मुख्यमंत्री से मुलाकात

हर सम्भव मदद के लिए दोनों राज्यों की सरकार ततपर, विमान से लाये जाएंगे शव

देहरादून।  उत्तराखंड में मध्यप्रदेश के पन्ना जिले के श्रद्धालुओं के साथ हुए भीषण हादसे की खबर लगते ही मध्यप्रदेश की सरकार तथा भाजपा संगठन पूरी मुस्तैदी के साथ राहत में जुटा है।

 

देर रात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह देहरादून पहुंचे तो वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा भी उत्तराखंड पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। हर सम्भव मदद का भरोसा दिलाया श्री शर्मा तथा सीएम श्री सिंह ने घटनास्थल पहुंचकर हादसे की पूरी जानकारी हासिल की इसके अलावा सभी मृतकों के शवों को पन्ना लाने के लिए रक्षामंत्री श्री राजनाथ सिंह से बात की।

VIDEO अलसुबह घटनास्थल पहुंचे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने की उत्तराखंड के प्रदेश अध्यक्ष तथा मुख्यमंत्री से मुलाकात

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्री वीडी शर्मा ने अब से कुछ देर पहले उत्तराखंड के प्रदेश भाजपा अध्यक्ष से भी मुलाकात की। उत्तराखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा से मुलाकात में हादसे के प्रभावित परिवारों को हर सम्भव मदद का भरोसा दिलाया।

इस अवसर पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने उत्तराखंड के बीजेपी नेतृत्व और कार्यकर्ताओं का आभार जताया। उत्तराखंड बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बस हादसे के रेस्क्यू में पुलिस प्रशासन की थी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सभी दिवंगतों का शव एयरफोर्स के विमान से खजुराहो लाया जाएगा इसके बाद उनके घर तक पहुंचाने की व्यवस्था होगी। मध्यप्रदेश तथा उत्तराखंड की सरकार ने हर सम्भव मदद की है। आगे भी जो जरूरत होगी उसे पूरा किया जाएगा।

Show More

Related Articles

Back to top button