HOMEMADHYAPRADESH

suicide live पत्नी और ससुर से परेशान युवक ने खाया जहर, video वायरल

suicide live पत्नी और ससुर से परेसान युवक ने खाया जहर

suicide live कटनी जिले से लगी पड़ोसी पन्ना जिले की सीमा के शाहनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम कचौरी से आत्महत्या करने का लाइव वीडियो सामने आया है।जहां एक युवक ने पत्नी और ससुर से परेसान होकर जहरीली दवा खा ली।जिसका लाइव वीडियो बनाकर शोसल मीडिया में वायरल कर दिया।

जिसके बाद युवक की हालत बिगड़ने लगी।और परिजनो ने आनन फानन में युवक को कटनी जिला अस्पताल ले जाकर भर्ती करवाया।जहां युवक जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है।

जानकारी के अनुसार पन्ना जिले के शाहनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम कचौरी के निवासी सुजान सिंह ने अपनी जीवन लीला समाप्त करने का फैसला सिर्फ इस बजह किया।क्योंकि वह अपनी पत्नी और ससुर से परेसान हो चुका था।युवक ने आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो वीडियो बनाया।जिसमे युवक ने अपने ससुर और पत्नी पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए और कहा कि मै इनसे बहुत परेसान हो चुका हूँ।जिससे आत्महत्या कर रहा हूँ।
वही पिड़ित पति ने अपनी पत्नी और ससुर पर कड़ी कार्यवाही करने की मांग करते हुए जहर की डिब्बी खोलकर उसकी जहरीली दवा का सेवन कर लिया।

एक सोसाइट नोट भी युवक के द्वारा वाइरल किया गया है।हालांकि युवक की हालत बिगड़ने पर परिजनों के द्वारा कटनी के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।जहां पर युवक की हालत नाजुक बनी हुई है।और इलाज चल रहा है।वही जब इस विषय पर शाहनगर के थाना प्रभारी भगवान सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में कोई आवेदन नही आया है।हमने अपने स्तर से शाहनगर अस्पताल से जानकारी ली है।लेकिन वहां भी युवक को इलाज के लिए नही लाया गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button