HOMEMADHYAPRADESH

Sapna Choudhary in Satna सपना चौधरी ने सतना का दिल लूट लिया, तबियत बिगड़ी तो अस्पताल में पहुंची

Sapna Choudhary रीवा के संजय गांधी अस्पताल में रात को ही भर्ती किया गया। मगर सतना में जिन गानों की उन्होंने प्रस्तुति दी जिन पर दर्शकों ने जमकर लुत्फ उठाया।

Sapna Choudhary in Satna हरियाणवी डांसर सपना चौधरी Sapna Choudhary मध्य प्रदेश के सतना जिले के रामपुर बाघेलान में प्रोग्राम देने पहुंची तो दिल्ली की गर्मी लाहौर …. जैसे कुछ गानों पर ठुमके लगाकर लोगों का दिल लूट लिया। मगर इस बीच उनकी अचानक तबियत खराब हो गई। उन्हें Sapna Choudhary रीवा के संजय गांधी अस्पताल में रात को ही भर्ती किया गया। मगर सतना में जिन गानों की उन्होंने प्रस्तुति दी जिन पर दर्शकों ने जमकर लुत्फ उठाया।

सतना के रामपुर बाघेलान के हनुमानगंज स्टेडियम में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी शनिवार को प्रोग्राम देने पहुंची जहां उन्होंने अपने अंदाज में प्रस्तुतियां दीं। उनके डांस के दौरान लगाए गए ठुमकों पर लोग भी नाच उठे। सपना चौधरी ने मंच से पहले लोगों की भीड़ को धन्यवाद देते हुए अभिवादन किया और फिर प्रस्तुतियां दीं। दिल्ली की गर्मी लाहौर…. की प्रस्तुति पर उनके ठुमके पर सतना के लोगों ने उनका सीटियां बजाकर स्वागत किया और इसके बाद जब उन्होंने तेरी आख्या का यो काजल…. की प्रस्तुति शुरू की तो दर्शक झूम उठे।

तबियत बिगड़ी तो रीवा में भर्ती कराया
प्रोग्राम के दौरान रात में अचानक तबीयत बिगड़ गई। पेट दर्द की शिकायत होने पर उन्हें रात को ही रीवा का संजय गांधी स्मृति चिकित्सालय के इमरजेंसी वार्ड में एडमिट कराया गया। जहां पर डाक्टरों द्वारा प्राथमिक इलाज के बाद आराम करने की सलाह दी और इसके बाद अलसुबह उन्हें छुट्टी दे दी गई।

Show More

Related Articles

Back to top button