HOMEKATNIMADHYAPRADESH

Robbery in Katni बक्सर से पकड़ा गया तीसरा आरोपी, फर्जी आधार कार्ड से ली थी बाइक

Robbery in Katni बक्सर से पकड़ा गया तीसरा आरोपी, फर्जी आधार कार्ड से ली थी बाइक

Robbery in Katni मणप्पुरम गोल्ड फाइनेंस लूट की सनसनीखेज वारदात में आरोपियों को पकड़ने के साथ साथ पुलिस के सामने लूटा गया सोना हासिल करना चुनौती है इसे लेकर पुलिस की टीम को आज एक सफलता हाथ लगी। बिहार के बक्सर से लूट का तीसरा आरोपी पकड़ा गया। इस आरोपी ने कटनी में फर्जी आधार कार्ड से बाइक ली थी। आरोपी को लेकर पुलिस टीम कटनी आ रही है। पकड़े गए आरोपी को नाम शहबाज मोहम्मद बताया जा रहा है।

पुलिस ने 27 नवंबर को इस मामले में दो आरोपियों को मंडला जिले के निवास क्षेत्र से पकड़ा था। पकड़े गए आरोपी बिहार के पटना निवासी शुभम तिवारी और बिहार के बक्सर निवासी अंकुश उर्फ विवेक साहू हैं। पुलिस ने आरोपी शुभम और अंकुश की दस दिन की पुलिस रिमांड ली है। इसी मामले में बिहार भेजी गई पुलिस टीम ने एक अन्य आरोपी शहबाज मोहम्मद को भी गिरफ्तार किया है।

पहले ही कटनी आकर रहने लगा था

आरोपी शहबाज वारदात को अंजाम देने के लिए कुछ दिन पहले कटनी आकर रहने लगा था। कटनी के संजय मोदी नामक व्यक्ति से बाइक खरीदी थी। पुलिस ने कहा कि आरोपी ने अपना असली नाम छिपाकर खुद को रणवीर बताया था। बाइक खरीदने के लिए शहबाज ने फर्जी आधार कार्ड का भी उपयोग किया था।

आपको बता दें कि 26 नवंबर को मणप्पुरम गोल्ड फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में 6 अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े डकैती डाली थी। बदमाश करीब 15 किलो सोना और 3 लाख 56 हजार 842 रुपए नकद छीन कर भागे थे। इसके अलावा एक कर्मचारी की बाइक भी लेकर गए थे। पुलिस ने 27 नवंबर को इस मामले में दो आरोपियों को मंडला जिले के निवास क्षेत्र से पकड़ा था।

Show More

Related Articles

Back to top button