HOMEMADHYAPRADESH

Raja Pateria Arrested : कांग्रेस नेता राजा पटेरिया को न्यायालय में किया जाएगा पेश, पवई थाने लाया गया

Raja Pateria Arrested : कांग्रेस नेता राजा पटेरिया को न्यायालय में किया जाएगा पेश, पवई थाने लाया गया

Raja Pateria Arrested पूर्व मंत्री राजा पटेरिया को पन्ना पुलिस ने सुबह सात बजे गिरफ्तार किया और पन्ना ले गई। यहां पवई में पुलिस ने पटेरिया को थाने में रखा हुआ है। इसके बाद उन्हें स्थानीय न्यायालय में पेश किया जाएगा। इसके पहले पवई चिकित्सालय में उनका स्वास्थ्य परीक्षण किया गया।

वायरल वीडियो में पटेरिया कार्यकर्ताओं से यह कहते हुए नजर आ रहे थे कि अगर संविधान बचाना है तो मोदी की हत्या करने को तत्पर रहो। इस मामले में मंगलवार की सुबह 7:00 बजे पन्ना जिले की पुलिस द्वारा पूर्व मंत्री को दमोह जिले के हटा स्थित उनके आवास से गिरफ्तार कर लिया गया। पन्ना के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में पन्ना जिले के चारों एसडीओपी पवई आजयगढ़ थाना प्रभारी सहित हटा एसडीओपी वीरेंद्र बहादुर सिंह ने एक साथ पूर्व मंत्री के हटा स्थित आवास पर 5:30 बजे पहुंचकर उन्हें गिरफ्तार किए जाने की सूचना दी।

भाजपा नेता राजपाल सिंह सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा, यह कांग्रेस का असली चेहरा है। पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता राजा पटेरिया मोदी जी की हत्या का बयान देकर समाज को विभाजित कर भड़काऊ भाषण दे रहे हैं। राजा पटेरिया ने यह बयान पन्ना जिले के पवई तहसील में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की बैठक में दिया था।

Show More

Related Articles

Back to top button