HOMEMADHYAPRADESH

OMG बीड़ी पीते जिस किसी को भी देखता, देता दर्दनाक मौत

बीड़ी पीते जिस किसी को भी देखता, देता दर्दनाक मौत

OMG: रतलाम में बीती रात हुई हत्या के खुलासे ने हर किसी को हैरान कर दिया. क्योंकि यह हत्या किसी भी पुराने विवाद रंजिश या किसी भी बड़े कारण से नहीं हुई बल्कि आरोपी की एक बीमारी के कारण उसने इस हत्या को अंजाम दिया है.

दरअसल रतलाम जिले के रानीसिंग ग़ांव में एक 50 वर्षीय पुरुष का शव मिलने की सूचना पुलिस को मिली थी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. प्रथम दृष्टया शव पर कई वार दिखे जिससे हत्या की पुष्टि हुई थी.

पुलिस ने शुरू की जांच
पुलिस ने तत्काल शव की शिनाख्त कर पाया कि शव रानीसिंग ग़ांव के ही सुरेश का है, लेकिन 50 वर्षीय मृतक के रिश्तेदारों ने बताया कि सुरेश की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. वहीं मृतक सुरेश की मानसिक स्थिति भी कमजोर थी, हत्या की कोई वजह हो ही नहीं सकती.

ऐसे होने लगा खुलासा
अब जब परिजनों ने किसी से दुश्मनी होने की बात नहीं बताई तो पुलिस ने पूरे गांव में मृतक को आखरी बार देखने वाले व्यक्ति की तलाश की. तो सामने आया कि देर रात मृतक सुरेश के साथ विवाद करते हुए गांव के ही एक व्यक्ति भगवान सिंह को देखा गया था. जब भगवान सिंह की तलाश कर पुलिस ने उससे पूछताछ की तो घटना का बड़ा अजीब कारण सामने आया, और हत्या भगवान सिंह द्वारा करना पाया गया.

बीड़ी बनी हत्या का कारण!
पुलिस ने बताया कि आरोपी भगवान सिंह कुछ समय पहले एक सड़क दुर्घटना का शिकार हुआ था. जिसके बाद उसके सिर में गहरी चोट आई थी. काफी समय इलाज के बाद भगवान सिंह की जान तो बच गयी, लेकिन उस दुर्घटना का ऐसा सदमा लगा कि तब से भगवान सिंह की मानसिक हालात बिगड़ गयी और उसे बार-बार दौरा पड़ने लगा. दरअसल जब भी भगवान सिंह के सामने कोई बीड़ी पीता तो वह बेकाबू हो जाता था और बीड़ी पाने वाले पर आक्रामक हो जाता था. कई बार इस तरह से आरोपी बीड़ी पीते व्यक्ति को देख अपना आपा खो चुका था लेकिन हर वक्त उस समय कई लोग आसपास होने से उसे शांत कारवया जाता रहा.

मृतक भी पी रहा था बीड़ी
पुलिस ने बताया कि बीती रात आरोपी और मृतक दोनों अकेले थे और मृतक का बीड़ी पीते हुए आरोपी से सामना हो गया. आरोपी भगवान सिंह ने अपना आपा खो दिया और लाठी व पत्थर से पीटकर बीड़ी पीने वाले सुरेश की हत्या कर दी. फिलहाल आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

Show More

Related Articles

Back to top button