HOMEKATNIMADHYAPRADESH

Manappuram Gold Finance Robbery कटनी के इतिहास में सबसे बड़ी लूट, देशभर की खबरों में छाई, देखें CCTV में Live Loot

Manappuram Gold Finance Robbery Biggest robbery in the history of Katni, featured in nationwide news

Manappuram Finance Robbery मणप्पुरम गोल्ड लोन के दफ्तर में कटनी के इतिहास की सबसे बड़ी लूट करने वाले लुटेरों का सीसी टीवी फुटेज सामने आया है। बाइक से यह लुटेरे लूट के बाद भागते नजर आ रहे हैं।

Manappuram Gold Finance Robbery Biggest robbery in the history of Katni Manappuram Gold Finance Robbery कटनी के इतिहास में सबसे बड़ी लूट, देशभर की खबरों में छाई, देखें CCTV में Live Loot

कटनी के इतिहास में सबसे बड़ी लूट, देशभर की खबरों में छाई है। आज सुबह से देश के बड़े मीडिया घरानों ने इस खबर को प्रमुखता से दिखाया प्रसारित किया।

आपको बता दें कि कटनी में  लगभग 8 करोड़ रुपये कीमती 15 किलो सोना सोना था करीब 3 लाख रुपये नगद कटनी के मणप्पुरम गोल्ड लोन के दफ्तर से लुटेरे बिल्कुल फिल्मी इस्टाइल से बन्दूक की नोक पर ले उड़े। जिले ही नहीं प्रदेश में इस लूट के चर्चे के बाद प्रदेश में सघन नाकाबंदी की गई है। खुद गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने संज्ञान लेकर बदमाशों को पकड़ने के आदेश दिए हैं। 

Manappuram Gold Finance Robbery Biggest robbery in the history of Katni, Manappuram Gold Finance Robbery कटनी के इतिहास में सबसे बड़ी लूट, देशभर की खबरों में छाई, देखें CCTV में Live Loot

आपको बता दें कि रंगनाथ नगर थाना क्षेत्र में विशाल मेगा मार्ट के सामने बरगवां में मणप्पुरम गोल्ड लोन का दफ्तर है। यहां शनिवार को सुबह बड़ी लूट हो गई है। चार-पांच हथियारों से लैस बदमाश धड़धड़ाते हुए घुस गए और कर्मचारियों के ऊपर कट्टा अड़ा दिया। डरा-धमकाकर वहां रखे डब्बे और तिजोरी में से सोने के जेवरात लेकर भाग गए।

Manappuram Gold Finance Robbery कटनी के इतिहास में सबसे बड़ी लूट, देशभर की खबरों में छाई, देखें CCTV में Live Loot Manappuram Gold Finance Robbery कटनी के इतिहास में सबसे बड़ी लूट, देशभर की खबरों में छाई, देखें CCTV में Live Loot

मध्यप्रदेश के कटनी जिले में गोल्ड रखकर लोन देने वाली फाइनेंस कंपनी में लुटेरों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। लुटेरे शनिवार को हथियार दिखाकर सोने की ज्वेलरी ले उड़े। प्राथमिक सूचना के मुताबिक बदमाश 15 किलो सोने के जेवरात ले गए। पुलिस पूरे जिले की नाकाबंदी कर लुटेरों को पकड़ने का प्रयास कर रही है। घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत फैल गई है। यह कंपनी लोगों के सोने के जेवरात गिरवी रखकर लोन देते का काम करती है।

Show More

Related Articles

Back to top button