बॉलीवुडराष्ट्रीय

Mallika Sherawat ने पहनी खुली ड्रेस, Oops Moment का हो गईं शिकार, लेना पड़ा पर्स का सहारा

Mallika Sherawat

Mallika Sherawat Oops Moment: फैशन के फेर में कई बार सितारे ऐसे कपड़े पहने लेते हैं तो उनके लिए मुश्किल खड़ी कर देते हैं। अभिनेत्रियों के साथ ऐसा अक्सर होता है और उन्हें शर्मिंगदी का सामना करना पड़ता है।

ताजा मामला मल्लिका सहरावत (Mallika Sherawat) का है। अपनी हॉट अदाओं के लिए फैन्स के दिलों पर राज करने वालीं Mallika Sherawat ने इतनी पतली ड्रेस पहन ली कि Oops Moment का शिकार हो गईं। उन्हें अपने पर्स की मदद लेना पड़ीं, लेकिन तस्वीरें वायरल हो गईं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Mallika Sherawat की ये तस्वीरें कुछ दिन पहने की हैं, जिन्हें फैन्स पर शेयर कर रहे हैं।

Mallika Sherawat ने ग्रीन कलर की मैक्सी ड्रेस पहनी थी जिसके आर्म होल बहुत बड़े थे। जब मीडियाकर्मी उन्हें अपने कैमरे में कैप्चर करने लगे तो उन्होंने बड़े ही आराम से अपने पर्स को साइड पर करके आर्म होल ढक लिए। नीचे देखिए वीडियो। बता दें Mallika Sherawat ने फिल्म जीना सिर्फ मेरे लिए से बॉलीवुड में कदम रखा था। यह फिल्म 2022 में रिलीज हुई थी। इसके बाद साल 2003 में वो फिल्म ख्वाहिश में नजर आईं। Mallika Sherawat ने इंडस्ट्री में कई बोल्ड सीन दिए जिसके चलते उनकी इमेज बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस के तौर पर बन गई। अभी Mallika Sherawat फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं।

इससे पहले Mallika Sherawat ने गोवा में छुट्टियां मनाई थीं और अपनी कुछ खास तस्वीरें इंटरनेट मीडिया पर जारी की थीं। अभिनेत्री ने अलग-अलग तरह के पोज देते हुए तस्वीरों इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थीं।

वहीं एक वीडिया भी जारी किया था, जिसमें वे एक कप में जैस्मीन ग्रीन टी का आनंद लेते नजर आ रही हैं। उन्होंने स्विमिंग पूल में प्रिंटेड बिकनी पहनी थीं। ऐसे ही एक अन्य फोटो के कैप्शन में लिखा था, ‘समुद्र तट पर नंगे पांव घूमना पसंद है।’ मल्लिका ने कुछ और तस्वीरें अपलोड कीं, जिसमें वह अपनी टू पीस बिकिनी में चिल करती नजर आ रही हैं। डबल धमाल स्टार ने मिलिट्री प्रिंट की बिकिनी पहनी थी।

Show More

Related Articles

Back to top button