HOMEMADHYAPRADESH

Khelo India तैरना जानता था राष्ट्रीय स्तर का खिलाड़ी लेकिन सहस्रधारा में डूब गया

Khelo India तैरना जानता था राष्ट्रीय स्तर का खिलाड़ी लेकिन सहस्रधारा में डूब गया

खरगोन Khelo India। महेश्वर से एक दुखद खबर आई। एक राष्ट्रीय स्तर का खिलाड़ी की डूबने से मृत्यु हो गई। बड़ी बात यह है कि प्रतिभागी तैरना जानता था, लेकिन सहस्रधारा में पत्थरों के बीच गिरने से संभवत: चोटिल हो जाने के कारण वह पानी के ऊपर नहीं आ सका। सूचना मिलते ही पुलिस एवं गोताखोरों द्वारा मौके पर पहुंचकर सर्चिंग की जा रही है। शाम के समय थाना प्रभारी पंकज तिवारी, तहसीलदार मुकेश बामनिया ने टीम के साथ सर्चिंग का जायजा लिया। बता दें हादसे के बाद 17 दिसंबर से शुरू होने वाली इस प्रतियोगिता को रद कर दिया गया है।

खेलो इंडिया एवं एशियन चैंपियनशिप प्रतियोगिता के अंतर्गत जिले के महेश्वर में दसवीं राष्ट्रीय केनो सलालम चैंपियनशिप का आयोजन 17 दिसंबर से होना था। इसकी तैयारी में जुटे खिलाड़ियों में से एक खिलाड़ी 17 वर्षीय कनिष्क पुत्र तुलसीराम निवासी सोनिया विहार नार्थ ईस्ट दिल्ली टीम के साथ खरगोन जिले के महेश्वर पहुंचा था। वह वहां सहस्रधारा ट्रैक में डूब गया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने नाम नहीं बताने की शर्त पर बताया कि घटनाक्रम बुधवार सुबह 11 बजे का है। प्रशिक्षण कोच कुलदीप कीर द्वारा पैसा बचाने के चक्कर में प्रशिक्षणार्थी बच्चों से कैनो सलालम के गेट डालने के लिए तार खिंचवा रहे थे। इसी दौरान बिना लाइफ जैकेट के पहने बच्चे का पैर फिसलने से सीधा पानी में जा गिरा।

Show More

Related Articles

Back to top button