HOMEKATNI

Katni Murder साले ने जीजा को मौत के घाट उतारा

Katni Murder साले ने जीजा को मौत के घाट उतारा

Katni Murder कटनी जिले में कल देर रात रिश्तों का फिर कत्ल हुआ। एक साले ने धारदार हथियार से हमला कर अपने जीजा को मौत के घाट उतार दिया। घटना विजयराघवगढ़ की है। वारदात की जानकारी लगने पर विजयराघवगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस पंचनामा कार्रवाई कर आरोपित साले की तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार की देररात घर के समीप लकड़ी रखने के विवाद पर किशन बर्मन (18) पुत्र अर्जुन बर्मन की अपने जीजा संदीप बर्मन पिता रमेश बर्मन में कुछ कहा-सुनी हो गई। थोड़ी देर के बाद दोनों जीजा-साले में हाथापाई होने लगी।

विवाद इतना बढ़ा कि साले किशन ने जीजा संदीप बर्मन के गले पर धारदार हथियार से वार कर दिया। जीजा की मौके पर मौत हो गई। हत्या करने के बाद साला मौके से फरार हो गया। वारदात के पीछे पारिवारिक कलह बताई जा रही है। सूचना मिलने पर एसडीओपी उमराव सिंह, टीआइ विजय सिंह बघेल, कैमोर थाना प्रभारी मंजू शर्मा, विजयराघवगढ़ और बरही के पुलिस अमले के साथ घटनास्थल पहुंचे। पंचनामा कार्रवाई के बाद मृतक के शव को पोस्ट मार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button