HOMEजबलपुर

Jabalpur Shilpa Murder Case जबलपुर के चर्चित शिल्पा हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Jabalpur Shilpa Murder Case जबलपुर के चर्चित शिल्पा हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Jabalpur पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए युवती शिल्पा झारिया के हत्यारे अभिजीत पाटीदार उर्फ हेमंत भदाने को गिरफ्तार किया है।

गौरतलब है कि 8 नवंबर को शिल्पा झारिया की हत्या की गई थी जिसके बाद से ही पुलिस को आरोपी की तलाश थी वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया था आरोपी लगातार हर 12 घंटे में अपनी लोकेशन बदल रहा था जिसके कारण पुलिस को आरोपी का पता लगाने में समय लगा।

वही पूरे मामले में जबलपुर जोन आईजी उमेश जोगा ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी का असली नाम हेमंत भदाने है जोकि जो कि नासिक महाराष्ट्र का रहने वाला है वही मेखला रिसोर्ट में मिली फिंगरप्रिंट के आधार पर आरोपी का पता लगाया जा सका और उसकी असली पहचान पुलिस के सामने आ सके वही नासिक महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं ।

वही हेमंत भदाने एक शातिर अपराधी वही उसने रिसोर्ट में फर्जी आईडी अभिजीत पाटीदार के नाम से जमा की थी वही पुलिस द्वारा लगातार आरोपी की पतासाजी के लिए दूसरे राज्यों की पुलिस के साथ संपर्क किए गए जिसके बाद आरोपी की लोकेशन राजस्थान के सिरोही के पास मिली जहां लोकल पुलिस की मदद से आरोपी हेमंत को गिरफ्तार किया गया मृतिका का मोबाइल फोन एटीएम कार्ड चेंज कान की बाली नगद ₹152000 एटीएम कार्ड जप्त किए गए हैं।

दूसरे मर्दों के साथ शिल्पा के फोटो देखे… मार डाला
अभिजीत उर्फ हेमंत ने पुलिस को बताया कि वह शिल्पा से प्यार करता था। उससे शादी करना चाहता था। उसने शिल्पा के मोबाइल में वॉट्सऐप पर दूसरे मर्दों के साथ उसके फोटो देखे थे। इससे शिल्पा के चरित्र पर शक हुआ। उसने युवती को दूसरे पुरुषों से मेलजोल कम करने की समझाइश भी दी। लेकिन, शिल्पा ने दूसरे पुरुषों के साथ मेल- मुलाकात का दौर जारी रखा। अभिजीत के मुताबिक, शिल्पा को वह जब भी कॉल करता, उसका मोबाइल हमेशा बिजी आता था। इससे शिल्पा पर शक गहराता चला गया। मेखला रिसॉर्ट में प्लान बनाकर ब्लेड से हमला कर उसकी हत्या कर दी।

Show More

Related Articles

Back to top button