HOMEKATNIMADHYAPRADESH

Katni Breaking कटनी में लोकायुक्त ने RTO के बाबू जितेंद्र सिंह तथा दो प्राइवेट एजेंट को 96 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा

Katni Breaking कटनी में लोकायुक्त ने RTO के बाबू को 96 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा

Breaking Katni कटनी में आज लोकायुक्त ने RTO के एक चर्चित बाबू जितेंद्र सिंह बघेल तथा दो प्राइवेट एजेंट को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार एक मामले में उक्त बघेल बाबू ने यह रिश्वत की मांग की थी जिसकी शिकायत लोकायुक्त को की गई थी। आज योजनाबद्ध तरीके से जैसे ही इस RTO बाबू ने पैसे लिए लोकायुक्त ने उसे दबोच लिया। फिलहाल लोकायुक्त की कार्रवाई जारी है। आपको बता दें कि उक्त बाबू लंबे समय से यहां पदस्थ है। साथ ही वह अपने आप को डिप्टी आरटीओ भी बताते रहे हैं। बाबू की राजनीतिक पहुंच के भी चर्चे रहते हैं।

lokayjkta trap in katni
जानकारी देते लोकायुक्त अधिकारी

बताया गया कि आरटीओ कार्यालय में पदस्थ जितेंद्र सिंह बघेल सहित दो प्राइवेट कर्मचारीयो को लोकायुक्त टीम ने 96 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों अरेस्ट किया।

katni lokayukta trap jitendra singh baghel
पकड़े गए बाबू व दो अन्य

कार और ट्रक के नई रजिस्ट्रेशन की 46 फाईलें के एवज में यह रुपये मांगे गए थे प्राइवेट एजेंट के नाम सुखेन्द्र तिवारी तथा बबलू सिंह हैं।

 

लोकायुक्त ने बताया कि आवेदक  शैलेंद्र द्विवेदी से बाबू ने रिश्वत मांगी थी। जितेंद्र सिंह बघेल पद यूडीसी 2 सह आरोपी- सुखेंद्र तिवारी ( एजेंट प्राइवेट व्यक्ति)  सह आरोपी -रावेंद्र सिंह ( एजेंट प्राइवेट व्यक्ति ट्रैप राशि – ₹ 96000/-  नया रजिस्ट्रेशन कार एवं ट्रैक्टर का 46 फाइल पास करने की एवज में रिश्वत की मांग की गई थी जिस पर आज दिनांक 18/ 11/22 अतिरिक्त क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय जिला कटनी मैं बघेल सहित सुखेंद्र तिवारी रावेंद्र सिंह, को 96000 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया

ट्रैप करने वाले दल के सदस्य में डीएसपी दिलीप झरबड़े, निरीक्षक स्वप्निल दास, निरीक्षक मंजू किरण, निरीक्षक भूपेंद्र कुमार दीवान एवं दल के अन्य सदस्य शामिल रहे।

Show More

Related Articles

Back to top button