HOMEराष्ट्रीय

श्रद्धा मर्डर केस: आफताब ने शव के किए 35 टुकड़े, फिर जलाए श्रद्धा फोटो, तालाब में फेंका सिर!

श्रद्धा मर्डर केस: आफताब ने शव के किए 35 टुकड़े, फिर जलाए श्रद्धा फोटो, तालाब में फेंका सिर

श्रद्धा मर्डर केस: आफताब के फ्लैट पर पहुंची दिल्ली पुलिस करीब 3 घंटे बाद दो काली पन्नियों में कुछ सामान लेकर चली गई. पुलिस टीम के साथ आफताब भी था.

दिल्ली के खौफनाक श्रद्धा मर्डर केस में नई जानकारी सामने आई है। दिल्ली पुलिस एक तालाब में श्रद्धा का सिर तलाश रही है। जी हां, ऐसी आशंका जताई जा रही है कि मैदान गढ़ी स्थित इस तालाब में श्रद्धा का सिर हो सकता है। शुरू में यह खबर सामने आई थी कि दिल्ली पुलिस सिर को तलाशने के लिए तालाब के पानी को खाली करवा रही है। शुरू में दिल्ली पुलिस की टीम नगर निगम की टीम के
साथ इस तालाब को खाली करवाने के प्रयास में थी। आसपास लोगों ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि करीब 100 टैंकर पानी तालाब से निकाले भी गए थे। लेकिन बाद में दिल्ली पुलिस ने अपनी इस योजना को बदल दिया। लेकिन अब दिल्ली पुलिस गोताखोरों की मदद से इस तालाब में श्रद्धा के सिर की तलाश करेगी। बताया जा रहा है कि इस तालाब की गहराई करीब 25 से 30 फीट हो सकती है।

पुलिस तीसरी बार इस फ्लैट पर आई थी. इस दौरान पुलिस ने क्राइम सीन को रिक्रिएट भी किया था. इसके अलावा पुलिस की टीमें उत्तराखंड और हिमाचल के जंगलों में भी सबूत जुटाने में लगी है

श्रद्धा मर्डर केस में रोजाना एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं, लेकिन उसके बाद भी दिल्ली पुलिस के हाथ कोई ठोस सबूत नहीं लग रहा है. अब आफताब ने दिल्ली पुलिस के सामने एक और खुलासा किया है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि श्रद्धा के शव के टुकड़े करने के बाद उसने क्या किया था.

दिल्ली पुलिस की पूछताछ में आफताब ने श्रद्धा को लेकर उसके दिल में बसी नफरत का खुलासा किया. उसने बताया कि मर्डर के बाद 23 मई को उसने पूरा फ्लैट चेक किया था. सफाई और तलाशी के दौरान आफताब श्रद्धा के घर में मौजूद एक-एक सामान को ढूंढ़कर उसे मिटाना चाहता था.

आफताब ने पूछताछ में बताया कि उसके बैड रूम में श्रद्धा की 3 बड़ी तस्वीरें थीं, जिसमें दो फोटो श्रद्धा के लगे हुए थे. उत्तराखंड के टूर की और एक फोटो आफताब के साथ साल 2020 की मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया की तस्वीर थी. आफताब ने तीनों फोटो के फ्रेम को पहले तोड़ा और फिर तीनों फोटो को रसोई में माचिस से आग लगाकर जला दिया.

Show More

Related Articles

Back to top button