HOMEज्ञानराष्ट्रीय

IRCTC Tour Package: बेहद सस्ते दामों में करें कश्मीर की सैर

IRCTC Tour Package: बेहद सस्ते दामों में करें कश्मीर की सैर,

IRCTC Tour Package. अगर आप ‘धरती का स्वर्ग’ कहे जाने वाले कश्मीर की हसीन वादियों की खूबसूरती का अनुभव करना चाहते हैं तो आईआरसीटीसी (IRCTC) आपके लिए एयर पैकेज लेकर आया है. इस पैकेज की शुरुआत 5 सितंबर से होगी. इस पैकेज के जरिए आईआरसीटीसी श्रीनगर, गुलमर्ग, सोनमर्ग, और पहलगाम की खूबसूरत वादियों की सैर करा रहा है.

यह हवाई टूर मुंबई से शुरू होगा. पर्यटकों को इन सभी स्थानों का भ्रमण कराने के बाद वापस फ्लाइट से मुंबई ले लाया जाएगा.  यह टूर पैकेज 6 दिन और 5 रातों का है. यह यात्रा नियमित अंतराल पर कराई जा रही है. इस पैकेज के लिए यात्रा 5 सितंबर, 19 सितंबर और 10 अक्टूबर को शुरू होगी. इनमें से आप कोई भी तारीख चुन सकते हैं.

टूर पैकेज की खास बातें
पैकेज का नाम- Kashmir Heaven On Earth Ex Mumbai (WMA50)प्रस्थान करने की तारीख – 5 सितंबर, 19 सितंबर और 10 अक्टूबरडेस्टिनेशन कवर- श्रीनगर, गुलमर्ग, सोनमर्ग, पहलगामकितने दिन का होगा टूर – 5 रात और 6 दिनट्रैवल मोड- फ्लाइट

पैकेज का किराया 34,700/- रुपये प्रति व्यक्ति से शुरू
पैकेज के खर्च की बात करें तो कंफर्ट क्लास में ट्रिपल ऑक्यूपेंसी पर प्रति व्यक्ति खर्च 34,700 रुपये है. डबल ऑक्यूपेंसी पर 35,900 रुपये प्रति व्यक्ति है. वहीं सिंगल ऑक्यूपेंसी का प्रति व्यक्ति खर्च 44,300 रुपये है. 5 से 11 साल के बच्चे के लिए बेड के साथ 31,600 रुपये और 5 से 11 साल के बच्चे के लिए  बिना बेड 29,100 रुपये चार्ज है.

Show More

Related Articles

Back to top button