HOMEMADHYAPRADESHज्ञान

IRCTC लाया छत्तीसगढ़ घूमने का किफायती Raipur Tour जानिए खासियत

IRCTC लाया छत्तीसगढ़ घूमने का किफायती Raipur Tour जानिए खासियत

IRCTC Tour: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (Raipur) घूमने की प्लानिंग है तो इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन यानी आईआरसीटीसी (IRCTC) आपके लिए एक शानदार मौका लेकर आया है.

इस यात्रा में आपको कम समय और कम पैसे देने होंगे.अगर आप तीन लोग इन यात्रा पर जाते हैं तो आपको केवल 1,865 रुपये का शुल्क देना होगा. इस स्पेशल टूर पैकेज (Special Tour Package) पर आप अपने परिवार के साथ जाकर इंजॉय कर सकते हैं. इस पैकेज की खास बात ये हैं कि घूमने के लिए आपको एक भी दिन की ऑफिस से छुट्टी नहीं लेनी पड़ेगी. आप वीकेंड पर भी अपने ट्रीप को इंजॉय (Trip Enjoy) कर सकते हैं.

इन जगहों पर घूमने का मिलेगा मौका
आपको बता दें कि इस पैकेज के जरिए आपको छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Package) की राजधानी रायपुर (Raipur) घूमने का मौका मिलेगा. रायपुर अपनी खूबसूरती के लिए पूरे देश में फेमस है. यहां आपको कई खूबसूरत मंदिर और झरने देखने को मिलेंगे. इस पैकेज में आप जतमई घटारानी झरना और मां दुर्गा का मंदिर देखने को मिलेगा. रायपुर का मां दुर्गा मंदिर बहुत प्रसिद्ध मंदिर हैं. यहां दूर-दूर से श्रद्धालु आते हैं. आईआरसीटीसी के इस पैकेज के जरिए आप आसानी से एक दिन में ही यहां की यात्रा कर सकते हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button