HOMEMADHYAPRADESH

Indore Vandna Murder Case देहव्यापार करवाती थी वंदना, अश्लील वीडियो बना हत्या की वजह

Indore vandna murder case देहव्यापार करवाती थी वंदना, अश्लील वीडियो बना हत्या की वजह

Indore Vandna Murder Case वंदना मर्डर केस को सुलझाने में आखिरकार एरोड्रम पुलिस को सफलता मिल गई है. पुलिस ने वंदना की हत्या के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.वंदना माही और नैना उर्फ सलोनी परमार के साथ देह व्यापार का काम करवाती थी। वंदना के मर्डर की मास्टर मांइड उसके यहां काम करने वाली साथी नैना उर्फ सलोनी परमार निकली है.

दरअसल, पिछले दिनों एरोड्रम थाना क्षेत्र के विद्या पैलेस कॉलोनी में 34 वर्षीय वंदना रघुवंशी की अज्ञात बदमाशों ने आंखों में मिर्ची झोंकने के बाद गला रेतकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने देवास से नैना सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

वंदना देहव्यापार करवाती थी

थाना प्रभारी संजय शुक्ला के मुताबिक पाटनीपुरा निवासी वंदना ने कुछ दिन पहले ही विद्या पैलेस में मकान किराये से लिया था. यहां वंदना माही और नैना उर्फ सलोनी परमार के साथ देह व्यापार का काम करवाती थी. हत्या के बाद से पुलिस की शक की सुई वंदना की साथी नैना उर्फ सलोनी परमार की ओर थी. पुलिस ने हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के लिए सैकड़ों सीसीटीवी कैमरे के साथ 45 से अधिक लोगों के बयान लिए थे. 30 मिनट के सीसीटीवी फुटेज में नैना कई बार आती जाती दिखी. उसके साथ उसका मुंहबोला भाई अशोक सूर्यवंशी और गोलू सूर्यवंशी भी दिखा. पुलिस ने जब नैना से से सख्ती से पूछा तो उसने हत्या करवाना स्वीकार लिया.

अश्लील वीडियो बना वजह

उसने बताया कि वंदना के पास उसके अश्लील वीडियो थे. जिसको दिखाकर वो लगातार ब्लैकमेल कर रही थी. नैना देवास से बुटिक पर कार्य करने का बोलकर रोजाना इंदौर आती थी. वंदना नैना की मां को वीडियो बताने की धमकी देकर ब्लैकमेल करती थी. उसने मुंहबोले भाईयों को वंदना की हरकतों के बारे में बताया जिसके बाद आरोपियों ने मौका देखकर वंदना की गला रेतकर हत्या कर दी. पुलिस ने उसके पास से वारदात में इस्तेमाल हथियार को जब्त कर लिया है.

Show More

Related Articles

Back to top button