HOMEMobile

Flipkart Smartphone Year End Sale सिर्फ 540 रुपये में खरीदें OPPO का गजब Smartphone, ऐसे पाएं बंपर छूट

सिर्फ 540 रुपये में खरीदें OPPO का गजब Smartphone, ऐसे पाएं बंपर छूट

Flipkart Smartphone Year End Sale: फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर ईयर एंड सेल (Year End Sale) चल रही है. आज सेल का आखिरी दिन है. यह सेल सिर्फ स्मार्टफोन्स के लिए है. इस सेल में महंगे से महंगे स्मार्टफोन्स काफी सस्ते में मिल रहे हैं. अगर आपके पास फोन की तलाश में हैं तो कम बजट में आपको मिल जाएगा. OPPO का फोन काफी सस्ते में मिल रहा है. ऑफर्स को प्राप्त कर आप OPPO A54 को सिर्फ 540 रुपये में पा सकते हैं. आइए बताते हैं कैसे…

OPPO A54 Offers And Discounts

OPPO A54 के 4GB RAM/64GB स्टोरेज वैरिएंट 14,990 रुपये में उपलब्ध है. लेकिन कई बैंक ऑफर भी हैं, जिससे फोन की कीमत काफी कम हो जाएगी.

OPPO A54 पर एक्सचेंज ऑफर

OPPO A54 पर 14,450 रुपये का एक्सचेंज मिल रहा है. अगर आप अपने पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करते हैं, तो इतना ऑफ पा सकते हैं. लेकिन आपको 14,450 रुपये का ऑफ तभी मिलेगा, जब आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी हो और मॉडल लैटेस्ट हो. अगर आप पूरा ऑफ पाने में कामयाब रहे, तो आपको फोन 540 रुपये में मिल जाएगा.

OPPO A54 पर बैंक ऑफर

अगर आप फोन एक्सचेंज नहीं करना चाहते हैं, तो बैंक ऑफर भी है. अगर आप एक्सेस बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं, तो आपको 749 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. यानी फोन की कीमत 14,241 रुपये हो जाएगी.

Show More

Related Articles

Back to top button