HOMEजरा हट केराष्ट्रीय

Dog Lost लापता डॉगी को खोजने लंदन से इंडिया पहुंचीं मालकिन, ये है पूरा मामला

Dog Lost लापता डॉगी को खोजने लंदन से इंडिया पहुंचीं मालकिन, ये है पूरा मामला

Dog Lost रहस्यमयी परिस्थिति में गायब हुए डॉगी की तलाश में उसके मालिक बेहद परेशान हैं. इतना ही नहीं डॉगी को खोजकर लाने वाले को 15 हजार रुपये बतौर इनाम देने की भी घोषणा की गई है. डॉगी को गोद लेकर पालने वाली मेघा तो लंदन में नौकरी करती हैं, लेकिन जब उन्हें डॉगी के गायब होने की सूचना मिली तो वह एक सप्ताह की छुट्टी लेकर उसे खोजने इंडिया आ गई, लेकिन अभी तक डॉगी का पता नहीं चल सका है.

मेरठ शहर के जिमखाना मैदान इलाके की मिश्रा दंपति अपने डॉगी को खोजने के लिए खूब भागदौड़ कर रहे हैं, लेकिन अगस्त का कहीं पता नहीं लग पाया है. बताया जा रहा है कि डॉगी अगस्त को एनजीओ से उस समय गोद लिया था. जब वह दिल्ली में पढ़ाई करती थी. गौरतलब है कि 3 साल पहले मेघा नौकरी करने लंदन चली गई, तब से डॉगी की देखभाल मेघा की मां और पिता करते हैं

डॉगी के घर का नाम अगस्त है जो कि करीब 8 वर्ष का है. उसे बच्चे की तरह पालने वाले परिवार के लोगों के द्वारा अब तक लगातार उसे खोजने के लिए खूब कोशिश की जा रही है, लेकिन अभी तक अगस्त (डॉगी) का पता नहीं चल सका है. आलम ये है कि परिवार ने पालतू डॉगी अगस्त को ढूंढ कर लाने वाले को 15 हजार रुपये बतौर इनाम देने की घोषणा की है.

Show More

Related Articles

Back to top button