HOMEMADHYAPRADESH

Bus Accident बस पलटने से महिला की मौत, 7 घायल

Bus Accident बस पलटने से महिला की मौत, 7 घायल

Bus Accident कटनी के कुठला थाना अंतर्गत ग्राम टिकरवारा में बस पलटने से एक महिला की मृत्यु हो गई है। पांच से 7 लोग घायल हुए हैं। जानकारी के अनुसार दोपहर 3 बजे कटनी के टिकरवारा में एक यात्री बस पलटने की खबर है। कुठला थानांतर्गत यह दुर्घटना घटी। बस में सवार 7 अन्य यात्री घायल हैं।

पुलिस के अनुसार कटनी के थाना कुठला के अंतर्गत एक बस और ट्रक के एक्सीडेंट में घायल हुए 06 व्यक्तियों को डायल-112/100 सेवा ने पहुँचाया अस्पताल जिला कटनी के थाना कुठला के अंतर्गत तिकरवारा ब्रिज पर एक बस और ट्रक का एक्सीडेंट हो जाने से 06 व्यक्ति घायल हो गए थे । पुलिस सहायता की के लिए सूचना राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में दिनाँक 15-12-2022 को प्राप्त हुई । सूचना प्राप्ति पर तत्काल कटनी जिले के कुठला थाना क्षेत्र में तैनात डायल-100 वाहन को मदद के लिए रवाना किया गया ।

डायल-112/100 स्टाफ ने घटना स्थल पर पहुँचकर बताया कि ट्रक और बस की टक्कर से घायल हुए 06 व्यक्तियों को डायल-112/100 स्टाफ ने एफ.आर.व्ही. वाहन से ले जाकर उपचार हेतु जिला चिकित्सालय कटनी मे भर्ती करवाया । जहाँ घायलों का उपचार किया जा रहा है। अग्रिम कार्यवाही थाने द्वारा की जा रही है। मृतिका का नाम ज्योति चौधरी 24 पति ओमकार जबकि घायल मीनाक्षी चौधरी 2 साल, संदीप गुप्ता, शुभम गुप्ता, ओमकार चौधरी के नाम हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button