HOMEजरा हट केराष्ट्रीय

Burka Dans Issue: ‘बुर्का’ पहनकर डांस करना छात्रों को पड़ गया भारी, कॉलेज ने कर दिया निलंबित

Burka Dans Issue: 'बुर्का' पहनकर डांस करना छात्रों को पड़ गया भारी, कॉलेज ने कर दिया निलंबित

Burka Dans Issue: ‘बुर्का’ पहनकर डांस करना छात्रों को पड़ गया भारी, कॉलेज ने कर दिया निलंबित बुर्का’ पहनकर डांस करना छात्रों को पड़ गया भारी, कॉलेज ने कर दिया निलंबित मंगलूरू में एक कॉलेज के चार छात्रों को ‘बुर्का’ पहनकर डांस करना भारी पड़ गया। दरअसल, इस डांस कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसकी जानकारी मिलने के बाद कॉलेज प्रबंधन ने चारों छात्रों को निलंबित कर दिया। इस मामले में जांच की जा रही है।

यह है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, कॉलेज के चार छात्रों ने बॉलीवुड के गाने पर डांस किया था। उस दौरान उन्होंने ऐसी ड्रेस पहन रखी थी, जिसमें वे सिर से लेकर पैर तक ढके हुए थे। लोगों ने इस ड्रेस को बुर्का बताया, जिसके बाद विवाद शुरू हो गया।

कॉलेज प्रबंधन ने लिया यह फैसला

बता दें कि इस मामले में कॉलेज प्रबंधन ने छात्रों के खिलाफ की गई कार्रवाई की जानकारी ट्वीट के माध्यम से दी। साथ ही, प्रेस रिलीज भी जारी की। मंगलूरू स्थित सेंट जोसेफ इंजीनियरिंग कॉलेज ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया। उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो क्लिप छात्रों द्वारा पेश किए गए कार्यक्रम का एक हिस्सा है। ये चारों छात्र मुस्लिम समुदाय से ताल्लुक रखते हैं। कॉलेज प्रबंधन का आरोप है कि ये चारों छात्र गलत तरीके से कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

उन्होंने बताया कि यह कार्यक्रम का हिस्सा ही नहीं था और चारों छात्रों को निलंबित कर दिया गया है। साथ ही, मामले की जांच की जा रही है। कॉलेज इस तरह की किसी भी गतिविधि का समर्थन नहीं करता है। बता दें कि इस मामले में कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. सुधीर एम ने भी बयान जारी किया।

Show More

Related Articles

Back to top button