HOME

BSF जवान की हत्या के 7 आरोपी गिरफ्तार, बेटी का अश्लील वीडियो पोस्ट करने का विरोध किया था

BSF जवान की हत्या के 7 आरोपी गिरफ्तार, बेटी का अश्लील वीडियो पोस्ट करने का विरोध किया था

BSF जवान की हत्या के 7 आरोपी गिरफ्तार, बेटी का अश्लील वीडियो पोस्ट करने का विरोध किया था गुजरात में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक जवान की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना खेड़ा जिले के नडियाद शहर की है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीएसएफ जवान ने बेटी का अश्लील वीडियो इंटरनेट पर डालने का विरोध किया था। वह वीडियो को ऑनलाइन पोस्ट करने वाले 15 वर्षीय लड़के के घर शिकायत कराने गए थे। इस दौरान आरोपी लड़के के परिवार ने उन पर हमला कर दिया और उनकी लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। कहा ये भी जा रहा है कि हमले के दौरान आरोपियों ने धारदार हथियार का भी प्रयोग किया था।

मामले में मृतक जवान की पत्नी ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामले में सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। अब उनसे मामले के संबंध में पूछताछ की जा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, किशोरी और आरोपी लड़का एक ही स्कूल में पढ़ते हैं और दोनों में दोस्ती हो गई थी।

पुलिस द्वारा दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, बीते शनिवार की रात बीएसएफ जवान अपनी पत्नी, दो बेटों और भांजे के साथ आरोपी लड़के के घर शिकायत करने गया था, लेकिन आरोपी के परिवार के सदस्यों ने उनके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। जब उन्होंने इसका विरोध किया, तो आरोपियों ने उन पर हमला कर दिया।

प्राथमिकी के मुताबिक, हाल ही में जवान की 15 वर्षीय बेटी का एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में चकलासी गांव का एक 15 साल का लड़का भी नजर आ रहा है। पीड़ित परिवार के अनुसार, यह वही लड़का था जिसने कथित तौर पर वीडियो प्रसारित किया था।

प्राथमिकी में यह भी बताया गया है कि बीएसएफ जवान अपनी पत्नी, दो बेटों और भांजे के साथ आरोपी लड़के के घर गया था तो लड़के के पिता और दो महिलाओं सहित परिवार के छह अन्य सदस्यों ने जवान और उसके परिवार के सदस्यों को गाली देना शुरू कर दिया। जब जवान ने इसका विरोध किया तो लड़के के घरवालों ने उस पर और उसके परिवार पर हमला किया।बीएसएफ ने कहा कि मामले में गुजरात पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर हत्या के सातों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Show More

Related Articles

Back to top button