HOMEराष्ट्रीय

BJP Parliamentary Party Meeting विपक्ष का जवाब देने बीजेपी ससंदीय बोर्ड की बैठक में बन रही रणनीति

BJP Parliamentary Party Meeting विपक्ष का जवाब देने बीजेपी ससंदीय बोर्ड की बैठक में बन रही रणनीति

BJP Parliamentary Party Meeting: भाजपा संसदीय दल की बैठक नई दिल्ली में हो रही है। सुबह 9.30 बजे शुरू हुई इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मौजूद हैं।

बता दें, संसद के शीतकालीन सत्र में विपक्ष लगातार हंगामा कर रहा है। अभी विपक्ष ने अरुणाचल प्रदेश के तवांग में चीन की घुसपैठ का मुद्दा उठाया है। विपक्ष का आरोप है कि चीन लगातार खुराफात कर रहा है और मोदी सरकार चुप्पी साधे बैठी है। इस मुद्दे पर संसद के दोनों सदनों में कांग्रेसी हंगामा कर रहे हैं और कार्यवाही बाधित हो रही है।

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खरगे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ एक और विवादित बयान दिया है। गुजरात विधानसभा चुनावों के दौरान रावण से पीएम मोदी की तुलना करने वाले मल्लिकार्जुन खरगे ने सोमवार को राजस्थान के अलवर में कहा, ‘हमने (कांग्रेस) देश को आजादी दिलाई। इंदिरा और राजीव गांधी ने देश की एकता के लिए अपने प्राणों की आहुति दी। हमारी पार्टी के नेताओं ने अपनी जान दी। आपने (भाजपा) क्या किया? क्या आपका कोई कुत्ता देश के लिए मरा? क्या आपके (नरेंद्र मोदी) परिवार के किसी सदस्य ने कोई बलिदान दिया है?’

माना जा रहा है कि संसद के मौजूदा सत्र को लेकर मंथन होगा। इससे पहले 14 दिसंबर को संसदीय दल (BJP Parliamentary Board) की बैठक हुई थी। तब गुजरात विधानसभा चुनावों में मिली जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया गया था।

Show More

Related Articles

Back to top button