HOMEजरा हट केराष्ट्रीय

Bhoot:15 बार देखी हॉरर फिल्म तो खुद को समझने लगा भूत, 20 लीटर पेट्रोल डाल खुदको लगाई आग

15 बार देखी हॉरर फिल्म तो खुद को समझने लगा भूत, 20 लीटर पेट्रोल डाल खुदको लगाई आग

Bhoot तेलुगु फिल्म अरुन्धती देखने के बाद एक 23 वर्षीय एक युवक ने आत्महत्या कर ली है. घटना कर्नाटक के टुमकारू ज़िले की है जहां युवक ने फिल्म अरुन्धती की कॉपी कर रहा था. अरुन्धति एक तेलुगु हॉरर फिल्म है जो युवक ने 15 बार देखा था. युवक पर फिल्म देखकर भूत इस क़दर सवार हो गया था कि उसने 11वीं के बाद पढ़ाई भी छोड़ दी थी. युवक की पहचान रेणुका प्रसाद के रूप में हुई है, जिसके परिवार वालों ने बताया कि वो पढ़ने-लिखने में बहुत तेज था और हमेशा अपने क्लास में टॉप करता था.

वो फिल्म का इस क़दर एडिक्ट हो गया कि उसने अपनी पढ़ाई भी छोड़ दी. परिवार वालों ने उसे फिल्म देखने से मना भी किया लेकिन वो नहीं मानता था. युवक अपने परिवार वालों से भी फिल्म की कॉपी करने की बातें करता था लेकिन परिवार वालों ने उसे किसी तरह समझाया बुझाया. बाद में परिवार वालों को पता चला कि उसने आग लगा ली.

20 लीटर पेट्रोल डाल खुदको लगाई आग

युवक ने फिल्म के एक सीन की कॉपी करने की कोशिश की. फिल्म के नायक की तरह, रेणुका प्रसाद ने बुधवार को गांव के बाहरी इलाके में अपने शरीर पर लगभग 20 लीटर पेट्रोल डाला. कुछ राहगीरों ने उसे आग की लपटों में देखा और उसे अस्पताल पहुंचाया. वो 60 फीसदी तक जल चुका था और अगले दिन उसकी मौत हो गई. उसके पिता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. कोडिगेनहल्ली पुलिस ने एक मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है. रेणुका प्रसाद के परिवार के सदस्य आत्महत्या से दुखी हैं. सूचना पाकर सभी परिजन, पड़ोसी और स्थानीय लोग सहम गए.

 

Show More

Related Articles

Back to top button