HOMEजरा हट के

गजब! सेकेंड हैंड सोफा के अंदर से निकले लाखों रुपये

गजब! सेकेंड हैंड सोफा के अंदर से निकले लाखों रुपये

महिला ने सेकेंड हैंड सोफा ऑनलाइन ऑर्डर किया, लेकिन घर पहुंचने पर सामान चेक करते समय एक आश्चर्यजनक बात हुई। दरअसल, उन्हें सोफा के एक कुशन से उन्हें करीब 28 लाख रुपए मिल गए।

घटना अमेरिका के कैलिफोर्निया की है। विक्की उमोडु नाम की एक महिला अपने नए घर के लिए ऑनलाइन फर्नीचर ढूंढ रही थी। एक वेबसाइट पर उन्होंने दो सोफे और एक मैचिंग कुर्सी देखी। यह वेबसाइट पर मुफ्त में उपलब्ध है।

उमोडु ने कहा- मुझे लगा कि यह फेक होगा, लेकिन मैंने फोन करने का फैसला किया। परिवार, जिन्हें मुफ्त फर्नीचर दिया गया था, ने कहा कि एक करीबी दोस्त की हाल ही में मृत्यु हो गई थी। इसलिए हम संपत्ति से सब कुछ हटा रहे हैं। “मैं अभी एक नए घर में आया हूं, और यहां बहुत सी चीजें नहीं हैं,” उमोडु ने कहा। मैं बहुत उत्साहित था, इसलिए मैंने वह सोफा उठाया।

Ajab gajab:

सोफा घर आता है और उसकी जांच करने लगता है। इस दौरान तकिये में कुछ मिला। इसके बारे में बात करते हुए उमोडु ने कहा- मुझे लगा कि यह हिट पैड है। फिर जब उसने कुशन की चेन खोली तो वह हैरान रह गया। उसमें कई लिफाफे थे। जिसमें से हजारों डॉलर नकद में भरे गए।

परिवार ने बताया कि यह करीब 28 लाख रुपये है। “पैसे प्राप्त करने के बाद, मैंने तुरंत उन परिवारों को बुलाया जिन्होंने हमें फर्नीचर दिया और पैसे वापस कर दिए,” उमोडु ने कहा। उमोडु ने कहा: “भगवान मुझ पर और मेरे बच्चों पर बहुत दयालु हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button