HOMEजरा हट केराष्ट्रीय

snake inside school bag स्कूल बैग में छिपकर बैठे सांप ने ग्यारहवीं क्लॉस के बच्चे को डसा

snake inside school bag स्कूल बैग में छिपकर बैठे सांप ने एक ग्यारहवीं क्लॉस के बच्चे को डसा

snake inside school bag जौनपुर के मल्हनी इलाके में शुक्रवार सुबह स्कूल बैग में छिपकर बैठे सांप ने एक ग्यारहवीं क्लॉस के बच्चे को डस लिया. आनन फानन में बच्चे को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई.

बैग खोला वैसे ही उसमें छिपकर बैठे सांप ने बच्चे को डस लिया

छात्र ने जैसे ही बैग खोला वैसे ही उसमें छिपकर बैठे सांप ने बच्चे को डस लिया. बच्चों को सांप के डसने की खबर जैसे ही परिजनों को मिली उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. बच्चे को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन सांप का जहर इतना खतरनाक था कि बच्चा उसे बर्दाश्त नहीं कर पाया और अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया. बच्चे की मौत के बाद स्कूल में शोक अवकाश घोषित कर दिया गया.

घूंटी पर टंगे बैग को उतार रहा था

11वीं क्लॉस में पढ़ने वाला आकाश कुमार अपने छोटे भाई को स्कूल भेजने के लिए घूंटी पर टंगे बैग को उतार रहा था. बैग उतारते वक्त हाथ से छूट गया और उसमें छिपकर बैठे सांप को लगा कि उस पर हमला हुआ है. अपने ऊपर हमला मानकर सांप ने आकाश कुमार के पैर पर डस लिया. सांप के काटने के बाद आकाश की तबीयत बिगड़ने लगी. परिवार के लोगों ने तत्काल आकाश को अस्पताल पहुंचाया. आकाश की मौत की खबर सुनते ही स्कूल में मातम पसर गया.

Show More

Related Articles

Back to top button