HOMEजरा हट केविदेश

81 people heart attack एक दो नहीं पूरे 81 लोगों को जश्न मनाते पड़ा हार्ट अटैक

81 people heart attack एक दो नहीं पूरे 81 लोगों को जश्न मनाते पड़ा हार्ट अटैक

81 people heart attack यह सुनकर आप जरूर घबरा जाएंगे क्योंकि एक दो नहीं पूरे 81 लोगों को जश्न मनाते हार्ट अटैक पड़ गया। यह घटना साउथ कोरिया की है।

दक्षिण कोरिया की राजधानी सियोल में एक फेमस इवेंट में दर्जनों लोगों को दिल का दौरा पड़ने की खबर है. राष्ट्रपति यूं सुक-येओल ने योंगसान-गु जिले के इटावन में रिस्पॉन्स टीम को तुरंत एक्शन लेने का आदेश दिया है.

भारी भीड़ की वजह से 81 लोगों को सांस लेने में तकलीफ

दमकल विभाग ने कहा कि भारी भीड़ की वजह से 81 लोगों को सांस लेने में तकलीफ हुई. जिससे हार्ट अटैक जैसी समस्या पैदा हुई. महामारी के बाद से पहली बार आउटडोर नो-मास्क हेलोवीन कार्यक्रम का जश्न मनाने वाले क्षेत्र में कथित तौर पर 100,000 लोग मौजूद थे.

लोग हेलोवीन मनाने के लिए एक साथ इकट्ठे हुए थे

वहां के कुछ वीडियोज भी सोशल मीडिया पर सामने आए, जिनमें साफ देखा जा सकता है कि भारी भीड़ के बीच घिरे कई लोगों का आपातकालीन सेवाओं द्वारा सड़क पर ही इलाज किया जा रहा है. बता दें कि राजधानी सियोल की सड़कों पर कई लोग हेलोवीन मनाने के लिए एक साथ इकट्ठे हुए थे. इस दौरान भीड़ इतनी ज्यादा हो गई कि अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया.

क्या है हेलोवीन फेस्टिवल?

आपको बता दें कि हेलोवीन दुनिया के कई पश्चिमी देशों में मनाया जाता है. अब तो ये दुनिया के कई हिस्सों में मनाया जाने लगा है. कहा जाता है कि हेलोवीन की रात को चांद अपने नये अवतार में दिखाई देता है.

Show More

Related Articles

Back to top button