HOMEMADHYAPRADESH

Bharat Jodo Yatra राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मप्र में 16 दिनों तक चलेगी

Bharat Jodo Yatra राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मप्र में 16 दिनों तक चलेगी

Bharat Jodo Yatra राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मप्र में 16 दिनों तक चलेगी और यह लगभग 386 किलोमीटर के रूट को कवर करेगी. सभा के लिए सामाजिक न्याय परिसर, नानाखेड़ा स्टेडियम और अन्य स्थानों को देखा जा रहा है.

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान जनसभा की तैयारियों का दौर शरू हो गया है.नगरी में होने वाली जनसभा को लेकर शनिवार को रूट निरीक्षण व कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करने कांग्रेस नेता पहुंचे.पीसी शर्मा, सज्जन वर्मा, शोभा ओझा सहित कई नेताओं ने व्यवस्थाओं का जायजा लिया और मीडिया से चर्चा के दौरान कार्यक्रम की रूप रेखा को साझा किया. पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने बताया कि यात्रा दिसंबर के पहले सप्ताह में उज्जैन पहुचेंगी और राहुल गांधी सबसे पहले बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेंगे. वो संतों का आशीर्वाद लेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे. बता दें कि जनसभा के दौरान  लाखों लोगों को आमंत्रित किया जाएगा, यात्रा 19 नवंबर को राज्य में प्रवेश करेगी.

दरअसल राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के कई मायने राजनीतिक गलियारों में निकाले जा रहे हैं. उज्जैन में राहुल की  जनसभा के होने से कांग्रेस को धार्मिक दृष्टि से काफी फायदा हो सकता है. शायद इसीलिए पार्टी ने उज्जैन में जनसभा बुलाई है. बता दें कि आयोजन के दौरान राहुल गांधी व प्रियंका गांधी,पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, मप्र के पूर्व सीएम कमलनाथ,वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह का नाम लगभग तय हो गए हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button