HOMEज्ञानराष्ट्रीय

IRCTC Vaishno Devi Tour Package वैष्णो देवी के दर्शन के लिए IRCTC ने पेश किया शानदार पैकेज मात्र इतने रुपये में करें पूरी यात्रा

IRCTC Vaishno Devi Tour Package वैष्णो देवी के दर्शन के लिए IRCTC ने पेश किया शानदार पैकेज मात्र इतने रुपये में करें पूरी यात्रा

IRCTC Vaishno Devi Tour Package: माता वैष्णो देवी का मंदिर देश के सबसे मशहूर तीर्थ स्थलों में एक है। यहां जाने का अपना एक अलग ही आनंद है।

मां वैष्णो देवी की यात्रा को आसान बनाने के लिए इंडियन रेलवे एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (IRCTC) ने एक शानदार पैकेज की शुरुआत की है। इस पैकेज में आपकी यात्रा के टिकट, रहने की जगह और खाने-पीने की तमाम सुविधाएं शामिल होंगी। साथ ही रेलवे की ओर से कई सुविधाएं फ्री में ही मिल जाएंगी। ऐसे में अगर आप ये पैकेज चुनते हैं तो बाकी तमाम परेशानियों से बच जाएंगे और यात्रा का लुत्फ उठा सकेंगे। तो चलिए हम आपको बताते हें कि इस पैकेज में ऐसा क्या है, जो इसे खास और उपयोगी बनाता है।

  • इस टूर पैकेज के तहत आप सिर्फ 8300 रुपये में माता वैष्णो देवी मंदिर (Mata Vaishno Devi Tample) और आसपास के मंदिरों का दर्शन कर सकते हैं।इस पैकेज का नाम Mata Vaishno Devi Devi Ex Varanasi रखा है। यात्रियों को 12237/12238 नंबर की ट्रेन से सफर करना होगा।ये ट्रेन हर गुरुवार को चलेगी और इस पैकेज के तहत आपका थर्ड एसी में टिकट बुक किया जाएगा।इस ट्रेन के बोर्डिंग प्वाइंट वाराणसी रखी गई है, लेकिन डीबोर्डिंग प्वाइंट जौनपुर, सुल्तानपुर और लखनऊ भी रखा गया है।इस पैकेज में भारतीय रेलवे (Indian Railways) की तरफ से आपको रहने-खाने की सुविधा, कैब की सुविधा और होटल में ठहरने की व्यवस्था होगी।
Show More

Related Articles

Back to top button