HOMEMADHYAPRADESH

Lokayukt Trap Rewa लोकायुक्त ने जनपद CEO को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया

Lokayukt Trap Rewa लोकायुक्त ने जनपद CEO को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया

Lokayukt Trap Rewa लोकायुक्त पुलिस द्वारा आज रीवा जिले में फिर एक अधिकारी को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार पंचायत मऊगंज के सीईओ शैलेश पाण्डेय को 13000 की रिश्वत लेते किया ट्रैप किया गया। सीईओ को नईगढ़ी जनपद का अतिरिक्त प्रभार भी था। रीवा जिले में महज 10 दिन के अंदर दूसरे सीईओ को लोकायुक्त की टीम ने ट्रैप किया है।

रिश्वत खोरों के खिलाफ रीवा लोकायुक्त की कार्रवाई लगातार जारी है। उसी के तहत शुक्रवार की शाम नईगढ़ी एवं मउगंज के मुख्य कार्यपालन अधिकारी शैलेश कुमार पांडे (Shailesh Kumar Pandey) को रीवा लोकायुक्त ने 13000 रूपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया है। यह कार्रवाई सीईओ के रीवा नेहरू नगर स्थित किराए के घर में की गई है। लोकायुक्त ने सीईओ के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई कर रही है।

लोकायुक्त एसपी गोपाल सिंह धाकड़ ने कार्रवाई के सबंध में जानकारी देते हुए बताया है कि फरियादी शिवेन्द्र पटेल निवासी ढ़नगन तहसील मऊगंज ने शिकायत किया था कि सीईओ शैलेश पांडे उनसे वाहन का रुका हुआ बिल भुगतान करने एवं पुलिस मे दर्ज शिकायत वापस लेने के एवज में रिश्वत की मांग कर रहे है। शिकायत की जांच के बाद यह कार्रवाई की गई है।

Show More

Related Articles

Back to top button