HOMEMADHYAPRADESH

स्टाफ नर्स का महिला की डिलेवरी के लिए 600 रुपये मांगने का VIDEO वायरल, देखें

स्टाफ नर्स का महिला की डिलेवरी के लिए 600 रुपये मांगने का VIDEO वायरल, देखें

रतलाम जिले की सैलाना तहसील के ग्राम बेड़दा स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर पदस्थ स्टाफ नर्स (आउट सोसिंग स्टाफ) द्वारा एक महिला की डिलेवरी के लिए उसके स्वजन से 600 रुपये की रिश्वत लेने का वीडियो वायरल हुआ है।

वीडियो में वह अन्य अस्पतालों में भी रिश्वत लेने की बात करती नजर आ रही है। वीडियो संज्ञान में अाने के बाद शनिवार को स्वास्थ्य विभाग ने उसे डिलेवरी पाइंट से हटा दिया है।

इंटरनेट पर डिलेवरी पाइंट प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बेड़दा में पदस्थ आउट सोसिंग स्टाफ नर्स नीतू का एक व्यक्ति से रिश्वत संबंधी बात करते व रुपये लेते वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में वह 600 रुपये कहते नजर आ रही है।

वहीं व्यक्ति कह रहा है कि के 700, फिर वह कहती है कि क्या तुम्हें मालूम नहीं है। इसी बीच एक महिला कहती है कि हां लेते हैं। नर्स कहती है कि फिर ये भैया ऐसे क्यों कह रहे हैं। इसी बीच उक्त व्यक्ति कहता है कि अस्पताल में इतने पैसे क्यों लेते हैं, तो नर्स कहती है कि सब लेते हैं, क्यों नहीं लेते। पहली बार डिलेवरी करा रहे हैं क्या। इसके बाद उक्त व्यक्ति कहता है कि पहली बार सुना, इतने बच्चे हो गए मेरे, चार-पांच बच्चे हो गए।

Show More

Related Articles

Back to top button