HOMEKATNI

सप्ताह भर बाद खदान में उतराती मिली लापता छात्र अमोल की लाश

सप्ताह भर बाद खदान में उतराती मिली लापता छात्र अमोल की लाश

Katni: बीते शुक्रवार से लापता डीएवी एसीसी स्कूल के छात्र अमोल गौतम की लाश आज सप्ताह भर बाद उसी खदान से बरामद हुई, जिस खदान के बाहर अमोल की चप्पल पड़ी मिली थी और चप्पलों के आधार पर ही खदान में सप्ताह भर से अमोल की तलाश में रेस्क्यू अभियान चलाया जा रहा था।

गौरतलब है कि एसीसी डीएवी स्कूल कैमोर की कक्षा 11 वीं का 16-17 वर्षीय छात्र अमोल गौतम बीते शुक्रवार को अपने घर से बाल कटवाने के लिए निकला था, जिसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा।

पिता राजनारायण गौतम द्वारा थाने में गुम इंसान की सूचना दिए जाने के बाद से पुलिस लापता छात्र की तलाश कर रही थी। शनिवार की शाम डम्फर रोड से लगी बागडिय़ा खदान के बाहर छात्र की चप्पल मिलने से उसके खदान में डूब जाने की आशंका व्यक्त की जा रही थी। कैमोर थाना प्रभारी के प्रयासों से कटनी से रेस्क्यू टीम बुलवाकर कल रविवार को पूरे दिन खदान में सर्चिंग अभियान चलाया गया पर सफलता नहीं मिली। बताया जाता है कि आज सुबह खदान की ओर गए कुछ लोगों ने खदान में अमोल गौतम की लाश उतराती देख इसकी सूचना पुलिस व परिजनों को दी।

जिसके बाद पुलिस के साथ ही परिजन भी खदान पहुंच गए। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से अमोल की लाश को खदान से बाहर निकलवा कर उसे परीक्षण के लिए अस्पताल भितवाया है। मामले में मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ कर दी गई है।

Show More

Related Articles

Back to top button