HOME

वायरल वीडियो देख आप नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी, अंत सबसे ज्यादा मजेदार

जब आप कार चलाना सीखते हैं तो शुरुआती दौर में सबसे ज्यादा परेशानी पार्किंग करने में होती है। जगह तंग हो तो परेशानी और बढ़ जाती है। इस दौरान लोग कई तरह की उटपटांग हरकतें करते हैं, जो बाहर खड़े लोगों को हंसने के लिए मजबूर कर देती है।

कुछ ऐसी ही हरकतों वाला एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। एक महिला कार को पार्किंग के लिए अजीबो-गरीब तरीका अपनाती हुई दिख रही है।

तंग जगह में कार पार्क करने में काफी संघर्ष करना पड़ता है। हालांकि, वायरल वीडियो में इस महिला ने कुछ असाधारण तरीके पार्किंग के अपनाए हैं, जो आपको हंसने के लिए मजबूर कर देगा। यह वीडियो टिकटॉक पर शेयर किया गया है।

वायरल वीडियो में एक एक महिला दो कारों के बीच अपने वोक्सवैगन को पार्क करने की कोशिश कर रही है। वह अपनी कार के समानांतर पार्क के लिए संघर्ष करती हुई दिखाई देती है। समानांतर पार्किंग एक पैंतरेबाज़ी है जो कभी-कभी अनुभवी ड्राइवरों के लिए भी मुश्किलें खड़ी कर देती है।

वायरल वीडियो में महिला को कई बार अपनी कार को उस हिस्से में ले जाती है और बाहर निकालती है। इसके बावजूद कार सीधी नहीं हो पाती है। महिला वाहन पार्क करने के लिए संघर्ष करती है। एक समय पर वह कार से बाहर निकल जाती है और दो अन्य कारों के बीच के स्थान को मापती है। इसके बाद वह अपनी कार का माप लेती है। यह कुछ ऐसा है, जो आपको अजीब लगेगा। हालांकि, ऐसा करने के बावजूद, उसका संघर्ष जारी रहता है।

Show More

Related Articles

Back to top button