HOME

कोरोना से बचाव के लिए सरकार हर संभव प्रयास कर रही हैः विष्णुदत्त शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष ने कटनी में कोरोना समीक्षा बैठक ली

कटनी। कोरोना के संकट से निपटने के लिए कटनी प्रशासन ने बेहतर प्रबंधन करने का प्रयास किया है। देश सहित प्रदेश में जिस प्रकार से मरीजों की संख्या बढ़ रही है। आगामी समय में हमें और सजग रहने की आवश्यकता है। प्रशासन और सरकार ऑक्सीजन की कमी और अन्य जरूरतों को पूरा करने का हर संभव प्रयास कर रही है। ऑक्सीजन को लेकर उपलब्धता बनी रहेगी, इसमें किसी को कोई दिक्कत नहीं आएगी। रेमिडिसीवर इंजेक्शन की उपलब्धता लगातार बढ़़ी है। मैं कटनी के प्रबुद्ध नागरिकों से अपील करना चाहता हूं यह संकट प्रकृति जन्य संकट है, इसलिए कोरोना को लेकर हमें जागरूक होने की आवश्यकता है। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा गुरूवार को कटनी में आयोजित कोरोना समीक्षा बैठक के पश्चात पत्रकारों से चर्चा करते हुए कही।

हमें जनता के बीच में अवेयरनेस लाना है

                 विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि कोरोनाकाल में सबकी मदद, सबका सहयोग और अवेयरनेस की जरूरत है। लॉकडाउन में परेशानियां हो सकती हैं परंतु परेशानियों से ज्यादा अपनी जिंदगी महत्वपूर्ण है। कमियों को दूर करने का मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार प्रयास कर रहे है। उन्होंने कहा कि हमें जनता के बीच में अवेयरनेस लाकर लोगों को प्रेरित करना है।

पार्टी कार्यकर्ता कोरोना वॉरियर्स का काम कर रहे हैं

                कोविड सेंटर अलग से बनाना और प्राइवेट लोगों को भी साथ में लेना चाहिए। प्रशासन उनको हायर करेगा। कई बड़े इंस्टिट्यूट हैं पैरामेडिकल एवं नर्सिंग कॉलेज के छात्र छात्राएं जो इस विधा में पारंगत हैं जो प्रशासन के साथ सहयोग कर सकते हैं। ऐसे लोग वर्कर की भूमिका में आकर लोगों की मदद करें उनको प्रशासन आवश्यक सुविधाएं देगा। सरकार प्राइवेट इंस्टिट्यूट और प्राइवेट अस्पतालों को जोड़ने का काम कर रही है। भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता कोरोना वॉरियर्स का काम कर रहे है, आवश्यकता पड़ने पर भाजपा कार्यालय को भी कोविड सेंटर बनाया जा सकता है।

 

Show More

Related Articles

Back to top button