HOME

कलेक्टर ने ली पेट्रोल पंप और गैस एजेंसी संचालकों की बैठक, पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की सतत् आपूर्ति के दिए निर्देश

दूरभाष नंबर 07622-220071 और 220072 पर बताई जा सकेगी समस्या

कटनी। कलेक्टर अवि प्रसाद ने सोमवार को आज पेट्रोल और डीजल प्रदाता कंपनियों के प्रतिनिधियों और पदाधिकारियों, पेट्रोल पंप एवं रसोई गैस एजेंसियों के संचालकों को निर्देशित किया कि जिले में डीजल-पेट्रोल को लेकर आमजन को किसी भी प्रकार की परेशानी न हो। इसके मद्देनजर सभी जरूरी व्यवस्थाएं और इंतजाम सुनिश्चित किया जाए।

 

उन्‍होनें कहा है कि आयल डिपो से डीजल-पेट्रोल प्रोवाईडर अपने वाहनों से पेट्रोल पम्‍पों में डीजल-पेट्रोल की आपूर्ति करने की व्यवस्था करें। इस पर पंप एवं गैस एजेंसी संचालकों ने बताया कि हड़ताली ड्राइवरों द्वारा जगह -जगह वाहन को रोक कर वाहन चालकों को जबरन उतार लिया जाता है।इस पर कलेक्टर श्री प्रसाद ने जिले की राजस्व सीमा के भीतर जबरदस्ती ट्रकों को रोकने और जबरन ड्राइवरों को उतारने वाले स्थानों की जानकारी संचालकों से ली। संचालकों ने बस स्टैंड चौकी, पन्ना मोड़, पीर बाबा सहित कई अन्य स्थानों की जानकारी दी।इस पर कलेक्टर श्री प्रसाद ने बैठक से ही पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन से दूरभाष पर चर्चा कर ऐसे स्थानों पर पुलिस बल तैनात करने की बात कही। ताकि आमजन को ईंधन को लेकर किल्‍लत न हो।

24 घंटे कंट्रोल रूम की व्यवस्था

कलेक्टर श्री प्रसाद ने पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस एजेंसियों के संचालकों की ट्रांसपोर्टेशन में आ रही समस्या के निराकरण हेतु कलेक्ट्रेट कार्यालय में कंट्रोल रूम स्थापित करने के निर्देश दिये। सातों दिन 24 घंटे चलने वाले इस कंट्रोल रूम का दूरभाष नंबर 0 7622-220071 और 07622-220072 है।

 

भिटौनी आयल डिपो से समन्वय करेंगे जेएसओ

ट्रक ड्राइवरों के अनिश्चितकालीन हड़ताल के मद्देनजर जिला प्रशासन ने जिले में एल.पी.जी. गैस सिलेण्डर एवं डीजल और पेट्रोल की आपूर्ति सुनिश्चित करने हेतु कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी रविन्द्र पटेल को भिटौनी डिपो जबलपुर में उपस्थित रहकर ऑयल कंपनी से समन्वय स्थापित करते हुये जिले में एल.पी.जी. गैस सिलेण्डर एवं डीजल-पेट्रोल की उपलव्धता सुनिश्चित कराने का दायित्व सौंपा है।

 

 

कलेक्टर ने जिला आपूर्ति अधिकारी बालेन्द्र शुक्ला को भी लगातार निगरानी रखते हुए यह सुनिश्चित करने के निर्देश दिये की पेट्रोल पम्‍पों में समुचित डीजल-पेट्रोल की आपूर्ति बनीं रहे।

Show More

Related Articles

Back to top button