HOME

jio welcome offer 5g पूरे भारत में 5G नेटवर्क के विस्तार तक यूजर के लिए जिओ वेलकम ऑफर जारी रहेगा

jio welcome offer 5g पूरे भारत में 5G नेटवर्क के विस्तार तक यूजर के लिए जिओ वेलकम ऑफर जारी रहेगा

Jio या एयरटेल के यूजर हैं, तो आपके लिए एक अच्छी खबर है – जिओ 5G वेलकम ऑफर। साथ ही, एयरटेल ने अनलिमिटेड फ्री 5G डाटा प्रदान करने की भी बड़ी खबर दी है। jio welcome offer 5g पूरे भारत में 5G नेटवर्क के विस्तार तक यूजर के लिए जिओ वेलकम ऑफर जारी रहेगा

2024 में Jio 5G वेलकम ऑफर 

यदि आप एयरटेल या जियो के सिम का उपयोग कर रहे हैं, तो आप जानना चाहेंगे कि एयरटेल और जियो के 5G डाटा ऑफर कब तक रहेंगे। सभी जानते हैं कि जियो और एयरटेल अभी 5G डाटा को बिल्कुल मुफ्त में दे रहे हैं।

ऐसे में सोशल मीडिया पर काफी लोग हैं जो पूछ रहे हैं कि क्या Jio 5G वेलकम ऑफर 1 जनवरी 2024 से बंद हो जाएगा। साथ ही, कुछ लोगों का कहना है कि अगर हम एक साल का रिचार्ज करवा लेंगे, तो क्या हम जिओ के वेलकम ऑफर को बाद में भी अनलिमिटेड 5G डाटा ऑफर का उपयोग कर पाएंगे? ऐसे में, जियो और एयरटेल का 5G अनलिमिटेड डाटा क्या बंद हो जाएगा? 5G डाटा ऑफर पर पूरी जानकारी इस आर्टिकल में मिलेगी।

2024 में जिओ वेलकम ऑफर फ्री रहेगा

ताजा जानकारी के अनुसार, आप सभी को बता दें कि जो लोग यह पूछ रहे हैं कि क्या जियो और एयरटेल का 5G डाटा ऑफर 2024 में खत्म हो जाएगा, वे कहते हैं कि जब तक वे पूरे भारत में 5G नेटवर्क का विस्तार नहीं करेंगे, तब तक, 2024 में प्रत्येक यूजर के लिए जिओ वेलकम ऑफर फ्री रहेगा। 5G नेटवर्क को पूरे भारत में फैलाने की प्रोसेस पूरी होने पर 5G डाटा का पेमेंट करना पड़ा करेगा।

हम सभी को बता दें कि जियो 5G डाटा प्रोग्राम फिलहाल उपलब्ध है। हालाँकि, सोशल मीडिया पर दावे किए जा रहे हैं कि जिओ 5G डाटा ऑफर 2024 में खत्म हो जाएंगे। लेकिन यह भी सच है कि जियो और एयरटेल का 5G डाटा फ्री में बहुत दिनों तक नहीं मिलेगा।

5G jio welcome offer नेटवर्क अभी भी बहुत सारी जगहों पर उपलब्ध नहीं है।

जैसा कि आप सभी जानते हैं, जियो और एयरटेल ने कहा कि वे दिसंबर 2023 तक पूरे भारत में 5G इंटरनेट उपलब्ध करवा देंगे. हालांकि, अभी भी बहुत से स्थानों पर 5G नेटवर्क नहीं है, इसलिए आने वाले दिनों में 5G डाटा को बिल्कुल फ्री में उपयोग कर सकेंगे।

Show More

Related Articles

Back to top button