HOME

वारदात: रामलीला मंचन के दौरान दो पक्षों में हुआ विवाद, चाकूओं से गोदकर युवक की नृशंस हत्या

कटनी। बड़वारा थाना अंतर्गत ग्राम कांटी में नववर्ष पर 1 जनवरी की देरशाम लगभग 8 बजे रामलीला मंचन के दौरान विवाद के एक बाद एक 30 वर्षीय युवक की चाकूओं से गोद कर नृशंस हत्या कर दी गई।

 

बताया जाता है की रामलीला मंचन कार्यक्रम शुरू होने के पूर्व दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर विवाद उपजा। जिसके के बाद रामलीला का मंचन करने आए एक युवक की कुछ लोगों ने बेरहमी से सरेआम पिटाई करते हुए चाकू से गोद कर उसकी निर्मम हत्या कर दी। युवक की हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गए।

 

बड़वारा थाना प्रभारी अनिल यादव ने बताया कि बड़वारा थाना क्षेत्र के ग्राम पड़वई का रहने वाला 30 वर्षीय राजेंद्र राठौड़ अपने पिता जगपति राठौर के साथ कांटी में चल रहे रामलीला के मंचन में शामिल होने के लिए आया था। बताया जाता है कि एक जनवरी की शाम राजेंद्र जब माइक सेट करने के काम में जुटा हुआ था, उसी दौरान उसका विवाद वहां पर मौजूद गांव के एक युवक से हो गया। जिसके बाद युवक ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर राजेन्द्र के साथ मारपीट करते हुए चाकू से दनादन कई वार कर दिए।

 

राजेन्द्र की चीख पुकार सुन कर लोग मदद के लिए दौड़े तो आरोपी तीनों युवक वहां से भाग खड़े हुए। बाद में हमले में गंभीर रूप से घायल राजेंद्र राठौड़ को अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बड़वारा थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों के विरूद्ध हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है।

 

वारदात में शामिल तीनों आरोपी गिरफ्तार

एक जानकारी में बड़वारा थाना प्रभारी अनिल यादव ने यह भी बताया कि वारदात में तीन आरोपी शामिल थे। वारदात के बाद तीनों आरोपी फरार हो गए थे। जिनकी तलाश करते हुए तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button