Corona newsHOMEKATNI

कटनी में एक दिन में तीन मौतों से सहमा शहर, फिर मिले 146 पॉजिटिव

कटनी। कटनी जिले में लॉक डाउन के दूसरे दिन एक बार फिर कोरोना विस्फोट हुआ है। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक मेडिकल कॉलेज जबलपुर से आज दोपहर 506 सेम्पल की रिपोर्ट में 133 और 70 सेम्पल की 13 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

जानकारी के मुताबिक इन 146 नए पॉजिटिव केस में से करीब आधा सैकड़ा केस ग्रामीण क्षेत्रों के हैं, जबकि 80 से ज्यादा शहर और 5 मरीज दूसरे जिलों के हैं। इस तरह पिछले 24 घन्टे में 192 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

वरिष्ठ समाजसेवी के एम पुरवार सहित दो अन्य मौतें
एक तरफ कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है तो वहीं दूसरी तरफ कोरोना संक्रमण से आज तीन मौते हुई हैं। जानकारी के मुताबिक भाजपा के वरिष्ट नेता, मीसा बंदी समाजसेवी आदर्श कालोनी निवासी कृष्ण मुरारी पुरवार का आज शाम जिला चिकित्सालय में कोरोना संक्रमण से निधन हो गया। श्री पुरवार के असामयिक निधन से आदर्श कालोनी में शोक व्याप्त हो गया है। कई सामाजिक संस्थाओं से जुड़े श्री पुरवार के निधन से शहर को अपूरणीय क्षति पहुंची है। इसी तरह हीरागंज निवासी प्रमोद वर्मा का कोरोना संक्रमण के चलते घर पर ही निधन हो गया। इसी तरह शैक्षिक जगत समूह के सदस्य रहे उमाशंकर पाठक शिक्षक प्रभारी प्राचार्य शासकीय हाई स्कूल पौनियाॅ विकासखण्ड ढीमरखेड़ा का जबलपुर में इलाज के दौरान आकस्मिक निधन हो गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button