HOMEMADHYAPRADESH

एक्शन में मामा: बिजली कंपनी के सीएमएचओ, खनिज अधिकारी तथा 2 जेई को CM शिवराज ने मंच से किया सस्पेन्ड

बिजली कंपनी के सीएमएचओ, खनिज अधिकारी तथा 2 जेई को CM शिवराज ने मंच से किया सस्पेन्ड

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह आज फिर एक्शन में नजर आए। उन्होंने 4 अधिकारियों को मंच से सस्पेन्ड कर दिया साथ ही कड़ी चेतावनी भी दी। वह बिजली विभाग पर नाराज दिखे मामला बैतूल का का है।

मुख्‍यमंत्री जनसेवा अभियान’ के तहत हितग्राहियों के लिए संभाग स्‍तरीय ‘स्‍वीकृति पत्र वितरण कार्यक्रम’ में पहुंचे। यहां एक बार फिर भ्रष्‍टाचारियों के विरुद्ध सीएम शिवराज के तेवर सख्‍त नजर आए और उन्‍होंने गड़बड़ी की शिकायतों पर मंच से ही बिजली कंपनी के सीएमएचओ एके तिवारी, जिला खनिज अधिकारी ज्ञानेश्‍वर तिवारी व दो जेई को निलंबित करने की घोषणा कर दी।

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि जेई पवन बारस्कर और साईं खेड़ा के जेई द्वारा लापरवाही बरती गई, जिसके कारण उन्हें सस्पेंड किया जाता है। मुख्यमंत्री ने विद्युत विभाग के अधिकारियों को अल्टीमेटम दिया है कि भीमपुर से चिचोली तक 22 किलोमीटर 33 केवी विद्युत लाइन बिछना है। इसमें लापरवाही बरती तो मामा उसे छोड़ेंगे नही।

जनसमुदाय को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान के माध्यम से पंचायतों और वॉर्डों में शिविर लगाकर जनहितकारी योजनाओं का लाभ देने का हम कार्य कर रहे हैं। अब सरकार भोपाल से नहीं चौपाल से चलेगी। सरकार जनता के घर-घर तक पहुंचे, ताकि जनता को भटकना न पड़े। मध्यप्रदेश की धरती पर किसी भी कीमत पर भ्रष्टाचार को हम चलने नहीं देंगे, इसके लिए हम संकल्पबद्ध होकर आये हैं। जिसने भी गड़बड़ की है, उसे प्रदेश में नौकरी करने लायक नहीं रहने दूंगा। हमारी सरकार जनता के लिए फूल से भी ज्यादा कोमल है। लेकिन गुंडा, बदमाश, दबंग, दलाल उनको मैं सावधान कर रहा हूं। अगर सुधरे नहीं तो बचोगे नहीं, सबके घरों पर बुलडोजर चलेगा। हमारी सरकार जनता की सेवा के लिए है। इसलिए जो अधिकारी और कर्मचारी अच्छा काम करते हैं, तो हम उन्हें सम्मानित करते हैं, लेकिन जो गलत करे, लापरवाही करे, उसे दण्डित करना भी आवश्यक है।

Show More

Related Articles

Back to top button