जरा हट केराष्ट्रीय

इधर ऋषभ का एक्सीडेंट हुआ है और तुझे सजने की पड़ी है, ट्विटर पर ट्रोल हुईं उर्वशी

इधर ऋषभ का एक्सीडेंट हुआ है और तुझे सजने की पड़ी है, ट्विटर पर ट्रोल हुईं उर्वशी

क्रिकेटर ऋषभ पंत का बुरी तरह से एक्सीडेंट हो गया। उन्हें इलाज के लिए रुड़की से देहरादून ले जाया गया एक्सीडेंट की खबर आने के बाद से ही ऋषभ के फैंस उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। ऐसे में उर्वशी भी ऋषभ के जल्द ठीक होने की प्रार्थना की हैं। लेकिन, उर्वशी अपने पोस्ट की वजह से यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं।

rishabh pant accident इधर ऋषभ का एक्सीडेंट हुआ है और तुझे सजने की पड़ी है, ट्विटर पर ट्रोल हुईं उर्वशी

दरअसल, एक्सीडेंट की खबर के कुछ देर बाद उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर की। पोस्ट में उर्वशी ने लिखा- ‘प्रेइंग( प्रार्थना कर रही हूं)।’ हालांकि, उन्होंने पोस्ट में कहीं ऋषभ का नाम नहीं लिया, लेकिन यूजर्स का मानना है कि उर्वशी का यह पोस्ट ऋषभ पंत के लिए लिखा गया है। उर्वशी की यह फोटो बेहद सुर्खियों में है, एक तरफ जहां कुछ लोग कमेंट सेक्शन में ऋषभ के ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं, तो वहीं कई लोग उर्वशी के इस रवैए के लिए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

ऋषभ के इतने गंभीर एक्सीडेंट के बाद उर्वशी का पोस्ट देखकर फैंस भड़क उठे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा- ‘इधर ऋषभ का एक्सीडेंट हुआ है और तुझे सजने की पड़ी है।’ दूसरे यूजर ने लिखा- ‘नागिन हो क्या?’ तीसरे यूजर ने कमेंट में लिखा- ‘ऋषभ भाई को देखकर आ जाओ फोटो बाद में डाल लेना।’ उर्वशी के इस पोस्ट ऐसे कमेंट्स की भरमार है।’

Show More

Related Articles

Back to top button