HOMEMADHYAPRADESH

अनजान महिला से वीडियो काल पर बात करना पड़ा मंहगा, न्यूड वीडियो बना कर ब्लैकमेल

अनजान महिला से वीडियो काल पर बात करना पड़ा मंहगा, न्यूड वीडियो बना कर ब्लैकमेल

अनजान महिला से वीडियो काल पर बात करना खड़कपुरा क्षेत्र के एक कपड़ा व्यापारी को महंगा पड़ गया। महिला ने अश्लील वीडियो बनाकर व्यापारी से 17 हजार रुपये की डिमांड की। रुपये नहीं देने पर वीडियो इंटरनेट मीडिया पर डालने की धमकी दी। व्यापारी ने कोतवाली थाने मे महिला व उसके साथियों की शिकायत की। कोतवाली पुलिस ने जांच के लिए मामला सायबर सेल को सौंपा है। मामला खंडवा का है।

खड़कपुरा में कपड़े की दुकान चलाने वाले व्यवसायी की दोस्ती इंटरनेट मीडिया पर एक महिला से हुई थी। अपनी बातों में फंसाकर महिला ने व्यापारी से व्हाट्सएप नंबर ले लिया।

इसके बाद बुधवार रात में करीब 10 बजे व्यवसायी खाना खाकर टहल रहा था, तभी उसके मोबाइल वर महिला का वीडियो काल आया। व्यवसायी ने काल रिसीव कर लिया। वीडियो में एक महिला अश्लील बातें करते हुए न्यूड हो गई। करीब दस मिनट तक काल चलता रहा। इसके बाद व्यवसयी ने फोन काट दिया।

कुछ ही देर बाद राहुल शर्मा नाम के एक व्यक्ति ने व्यवसायी के मोबाइल पर मैसेज किया। उसने धमकाते हुए कहा कि अभी जिस महिला से बात हो रही थी वह वीडियो रिकार्ड कर लिया है। वह यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर डाल रहा है। बदनामी से बचना है तो 17 हजार रुपये देना होंगे। रुपये अभी फोन से ट्रांसफर कर दो नहीं तो यह वीडियो उसके परिवार के लोगों तक पहुंचा देंगे। उसने केस दर्ज करने की भी धमकी दी ।

Show More

Related Articles

Back to top button