HOMEKATNI

हादसा: रायसेन के युवकों की कटनी के उमरियापान मौत, एक घायल

रायसेन के युवको की कटनी के उमरियापान मौत, एक घायल

कटनी। उमरियापान की नहर समीप सुबह नौ बजे महर्षि आश्रम से उमरियापान आ रहे बाइक सवार तीन युवक को ट्रक ने टक्‍कर मार दी। ट्रक-बाइक की भिड़ंत से दो युवको की मौत हो गई। एक को जिला अस्पताल भेजा गया। एक युवक तो ट्रक के पहिए के नीचे दबा गया। तीनों युवक महर्षि आश्रम करोंदी के पंडित हैं।

उमरियापान थाना प्रभारी जीपी विश्वकर्मा ने बताया मामले की विवेचना की जा रही है। मृतक का नाम रोहित पिता देवेंद्र कुमार दुबे निवासी उदयपुरा रायसेन उम्र 24 वर्ष की गई है। इनके साथ अनूप पचौरी 24 वर्ष की जबलपुर ले जाते वक्त मृत्यु हो गई। इनके साथ सुदीप दुबे 24 थे जो घायल हो गए। जिनका इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है। हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है, अन्य जानकारियां विवेचना के बाद सामने आ सकेगी।

रविवार की सुबह आ रहे थे उमरियापान: आश्रम में पढ़ने वाले युवक रविवार सुबह उमरियापान आ रहे थे, इसी दौरान दुर्घटना के शिकार हो गए, स्थानीय लोगों ने बताया बारिश में कीचड़ होने की वजह से ट्रक को देखकर बगल से गाड़ी निकालने के प्रयास में इस तरह के हादसे हो जाते हैं।

स्थानीय लोगों ने बताया कि इस सड़क में दिन-रात वाहनों की आवाजाही लगी रहती है, इस हिसाब से सड़क भी पर्याप्त चौड़ी नहीं है, इसके अलावा संकेतक भी पर्याप्त मात्रा में नहीं लगे हैं।

 

इससे सड़क के मोड़ सहित अन्य चीजों की जानकारी वाहन चालकों को नहीं लग पाती है और हादसे होते हैं, स्थानीय लोगों में रामकुमार पटेल, राम सुजान यादव, मिश्रा सहित अन्य लोगों ने सड़क में स्पीड ब्रेकर, संकेतक लगाए जाने की मांग की है।

Show More

Related Articles

Back to top button