AppsHOMEMobileज्ञान

Whatsapp Upcoming Features लेकर आ रहा है नया वॉयस कॉलिंग इंटरफेस, एंड्राइड और IOS यूजर्स को लाभ

इस बार भी WhatsApp अपने यूजर्स के लिए एक बेहद ही खास फीचर लेकर आ रही है (Whatsapp Features) जिसके बाद वॉयस कॉलिंग इंटरफेस बदला हुआ नजर आएगा.

Whatsapp Upcoming Features: इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp की खासियत है कि कंपनी अपने यूजर्स को शानदार एक्सपीरियंस देने के लिए आए दिन नए फीचर्स व अपडेट जारी करती रहती है. खास बात है कि यूजर्स को भी कंपनी के नए अपडेट का बेसब्री से इंतजार रहता है. इस बार भी WhatsApp अपने यूजर्स के लिए एक बेहद ही खास फीचर लेकर आ रही है (Whatsapp Features) जिसके बाद वॉयस कॉलिंग इंटरफेस बदला हुआ नजर आएगा. (Whatsapp Voice Calling Interface) सामने आई रिपोर्ट के अनुसार कंपनी नए वॉयस कॉलिंग इंटरफेस पर काम कर रही है और इसे जल्द ही रोलआउट किया जाएगा.

WhatsApp ने कुछ बीटा एंड्राइड यूजर्स के लिए वॉयस कॉलिंग (Voice Calling Feature) के लिए एक नए इंटरफेस पर काम करना शुरू कर दिया है. नया इंटरफेस एंड्राइड और आईओएस दोनों यूजर्स के लिए रोल आउट किया जाएगा, लेकिन वर्तमान में बीटा एंड्राइड यूजर्स के साथ इसका परीक्षण किया जा रहा है. WhatsApp डेवलपमेंट ट्रैकर वैबेटाइंफो, वॉयस कॉल करते समय वॉयस कॉलिंग का एक नया इंटरफेस होगा. आईओएस और एंड्राइड यूजर्स के लिए पिछले बीटा अपडेट में डिजाइन परिवर्तन के संदर्भ पहले ही मिल चुके थे.

नया WhatsApp वॉयस कॉल इंटरफेस फ्रंट और सेंटर में एक गोल ग्रे स्क्वायर के साथ आएगा. इसमें कॉन्टेक्ट नाम, नंबर और प्रोफाइल चित्र भी होगा. WhatsApp कॉल के लिए रीयल-टाइम वॉयस वेवफॉर्म भी लाने की योजना बना रहा है, इससे कॉल करने वाले को पता चल सकेगा कि कौन बात कर रहा है.

Show More

Related Articles

Back to top button