HOMETechonologyज्ञानराष्ट्रीय

Whatsapp Big Update: अब खुद को भेज सकेंगे मैसेज, फीचर्स के बारे में फीडबैक भी लेगा व्हाट्सएप

Whatsapp Big Update

Whatsapp Big Update इंस्टेंट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप (Whatsapp) पर आपको जल्द नए फीचर्स मिलने वाले हैं। व्हाट्सएप लगातार अपने यूजर्स को नई सुविधाएं और अपग्रेड देता रहता है। अब यूजर्स से नए फीचर्स, प्रोडक्ट्स और सर्विसेस के बारे में फीडबैक लेने के लिए व्हाट्सएप एक और नया इन एप सर्वे चैट (in-app survey chat) फीचर लेकर आया है। इसके साथ ही व्हाट्सएप एक और नए फीचर्स की टेस्टिंग कर रहा है, जिससे यूजर्स लिंक किए गए डिवाइसेस से खुद को मैसेज भेज सकेंगे।

 

Whatsapp Big Update: व्हाट्सएप के नए फीचर ट्रैक करने वाली वेबसाइट WABetaInfo

व्हाट्सएप के नए फीचर ट्रैक करने वाली वेबसाइट WABetaInfo ने इन आगानी व्हाट्सएप फीचर्स के बारे में जानकारी दी है। रिपोर्ट के अनुसार व्हाट्सएप सिक्योर इन एप सर्वे चैट पर काम कर रहा है और दावा किया गया है कि इस सर्वे के यूजर फीडबैक को निजी रखा जाएगा। हालांकि, यूजर्स इस सर्वे रिक्वेस्ट को रिजेक्ट और ब्लॉक भी कर सकते हैं। व्हाट्सएप ने अभी तक इस फीचर्स को जारी करने से संबंधित कोई जानकारी उपलब्ध नहीं की है। शुरुआत में इस फीचर्स को सीमित यूजर्स के लिए ही जारी किया जा सकता है।

व्हाट्सएप के नए फीचर ट्रैक करने वाली वेबसाइट WABetaInfo  खुद को भेज सकेंगे मैसेज

इन एप सर्वे चैट फीचर्स के अलावा व्हाट्सएप पर जल्द ही लिंक्ड डिवाइस से खुद को मैसेज भेजने की सुविधा भी मिलने वाली है। इस फीचर्स में यूजर्स लिंक किए गए डिवाइसेस के बीच खुद को मैसेज भेज सकेंगे। इस फीचर्स को मल्टी डिवाइस सपोर्ट के तौर पर पेश किया जा सकता है। बता दें कि इस साल के शुरुआत में ही व्हाट्सएप ने मल्टी डिवाइस सपोर्ट फीचर्स को जारी किया था। इस फीचर्स की मदद से एक ही व्हाट्सएप अकाउंट को चार अलग-अलग डिवाइस पर इस्तेमाल किया जा सकता है। उम्मीद की जा रही है कि इस फीचर्स को जल्द आईओएस और एंड्रॉयड यूजर्स के लिए जारी किया जा सकता है।

Show More

Related Articles

Back to top button