जरा हट केराष्ट्रीय

Vendor used to sell by urinating on vegetables सब्जी पर पेशाब करके बेचता था विक्रेता…कार में बैठे युवकों ने बनाई वीडियो, पुलिस ने पकड़ा

Vendor used to sell by urinating on vegetables: सब्जी विक्रेता शरीफ खां जनकपुरी में फेरी लगाकर सब्जी बेच रहा

Vendor used to sell by urinating on vegetables एक सब्जी विक्रेता को कुछ लोगों ने सब्जी लदे ठेले पर पेशाब करते पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पूरे मामले का वीडियो भी बनाकर वायरल कर दिया। इस मामले में हिंदू जागरण मंच के नेता कर्मचारी नगर रोड निवासी दुर्गेश कुमार गुप्ता की ओर से थाना प्रेमनगर में सब्जी विक्रेता के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

पुलिस के पूछताछ करने पर सब्जी विक्रेता ने बताया कि वह कई दिनों से बीमार है। इससे उसे जल्दी-जल्दी पेशाब आती है। शुक्रवार को सब्जी बेचने जाते समय रास्ते में पेशाब लगीं तो आसपास कोई जगह न होने पर उसने ठेले की ओट में ही पेशाब कर ली थी। पहले भी वह ऐसा कर चुका है।

सब्जी विक्रेता शरीफ खां जनकपुरी में फेरी लगाकर सब्जी बेच रहा

दुर्गेश ने बताया कि शुक्रवार अपरान्ह करीब तीन बजे थाना इज्जतनगर इलाके के गांव परतापुर निवासी सब्जी विक्रेता शरीफ खां जनकपुरी में फेरी लगाकर सब्जी बेच रहा था। पार्क के पास से गुरने पर उसने ठेला रोक लिया। यह देखने के लिए कि कोई उसे देख तो नहीं रहा है, इधर-उधर नजर दौड़ाई और फिर सब्जी लदे ठेले पर पेशाब कर दी।

कुछ दूर कार में बैठे लोग यह सब देख रहे थे। उन्होंने मोबाइल से इसका वीडियो बना लिया। पेशाब करने के बाद शरीफ ठेला लेकर आगे बढ़ा तो कार में बैठे लोगों ने उसे पकड़ लिया। इन लोगों ने उसे वीडियो बनाने की जानकारी देकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने पेशाब करने की बात स्वीकार कर ली।

इस बीच वहां भीड़ जमा हो गई। लोगों ने सब्जी विक्रेता को प्रेमनगर थाना पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button