HOME

प्रेस्टीज क्लब के 1 वर्ष पूर्ण होने पर देवदूत कहे जाने वाले बच्चों संग बांटी खुशियां

कटनी। प्रेस्टीज क्लब जो कि सशक्त महिलाओं का एक संगठन है जिसमें सेंकडो समाजसेवी महिलाएं जुड़ी हुई हैं और समय समय पर विभिन्न समाजसेवा के कार्यों में अपनी सहभागिता देती हैं।

गत दिवस प्रेस्टीज क्लब को एक वर्ष पूर्ण होने पर भट्टा मोहल्ला स्थित राघव वैदिक मोरल पब्लिक स्कूल के बच्चों संग क्लब की सालगिरह मनाई जिसमे महिलाओं द्वारा बच्चों को विभिन्न प्रकार के तोहफे दिए गए।

प्रेस्टीज क्लब के 1 वर्ष पूर्ण होने पर देवदूत कहे जाने वाले बच्चों संग बांटी खुशियां

प्रेस्टीज क्लब की अध्य्क्ष श्रीमती श्रेहा खंडेलवाल ने बच्चों को गुड एवं बैड टच के बारे में समझाया और इसके बारे में अपने किस तरह से विरोध करना है और अपने घर मे जानकारी देनी है ये भी बच्चों को समझाया।

श्रीमती श्वेता कटारे ने बच्चो को अपने आस पास किस प्रकार से स्वच्छता रखनी है और किस प्रकार से गंदगी फैलाने से बीमारियां होती है इस बारे में जानकारी साझा की।

श्रीमती दीपा मोहनानी ने बच्चों को गुरुओं एवं माता पिता का सम्मान संबंधी एवं बड़े होकर डॉक्टर, इंजीनियर , पायलट इत्यादि बनने हेतु प्रेरित किया

एवं श्रीमती नेहा अग्रवाल ने बच्चों को नशे से होने वाले शारीरिक नुकसान एवं अपने आस पास नशा करने वालों से दूर रहने हेतु समझाइश दी।

सानवी बनवानी एवं क्लब की सभी महिलाओं ने स्कूल के संचालक नरेश बर्मन एवं वहां मौजूद स्कूल के सभी शिक्षकों को धन्यवाद प्रेषित किया एवं बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

Show More

Related Articles

Back to top button