जरा हट केज्ञानराष्ट्रीय

The Kashmir Files Issue: फिल्म की टिकट दिखाकर फ्री में नारियल पानी देने वाले को मिल रही जान से मारने की धमकी, एफआईआर दर्ज

The Kashmir Files Issue

The Kashmir Files Issue कश्मीरी पंडितों की त्रासदी पर बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स जबसे रीलीज हुई है, किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बनी हुई है। कभी यह देखने वालों से तारीफ पाती है तो कोई इसमें दिखाई गई सीमित चीजों को लेकर इसकी आलोचना करता है। वहीं अब इस फिल्म से प्रभावित एक ऐसे शख्स की चर्चा हो रही है जो इस फिल्म की टिकट दिखाने पर फ्री में लोगों को नारियल पानी पिला रहा है। जी हां हम बात कर रहे हैं हरियाणा के बल्लभगढ़ के कृष्णा की। हालांकि कई ऐसे भी लोग हैं जिन्हें कृष्णा का ये फैसला पसंद नहीं आ रहा है।

कश्मीरी फाइल्स फिल्म की टिकट दिखाने पर फ्री में नारियल पानी पिलाने वाले कृष्णा को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। इसकी एफआईआर उसने थाना शहर बल्लभगढ़ में दर्ज कराई है। जिसके बाद से सीआईए 64 और साइबर मामले की जांच कर रहे हैं।

फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में अगर आपने अभी कुछ दिन पहले ही सिनेमा घरों में द कश्मीर फाइल्स फिल्म देखी है और उसकी टिकट के आधार पर फ्री में नारियल पानी पी सकते हैं। सोहना निवासी कृष्णा ने बताया कि उनकी नारियल पानी की दुकान सेक्टर-2 स्थित हुड्डा मार्केट में है।

The Kashmir Files Issue

वह पिछले काफी दिनों से द कश्मीर फाइल्स फिल्म देखने के लिए इच्छुक थे, लेकिन समय नहीं होने की वजह से वह देख नहीं पा रहे थे। उन्होंने 25 मार्च को द कश्मीर फाइल्स फिल्म देखी। इसके बाद जब अगले दिन दुकान खोली तो उनको विचार आया कि जिन लोगों ने भी यह फिल्म देखी है, यदि उनके पास टिकट मौजूद है तो वह निशुल्क नारियल पानी पिलाएंगे।

इसके बाद उनकी दुकान पर नारियल पानी पीने वालों की भीड़ लग गई। साथ ही उन्होंने नुकसान की परवाह किए बिना ही अब तक करीब 125 लोगों को फ्री में नारियल पानी पिला चुके हैं। उन्होंने बताया कि इस फिल्म में जो दर्शाया गया है, वह एक सच्ची कहानी है। इसमें कुछ भी काल्पनिक नहीं है। कश्मीरी पंडितों के साथ जो अन्याय हुआ था, वह इस फिल्म में दर्शाया गया है।

इसी से प्रभावित होकर उन्होंने दुकान पर एक बैनर लगाया है, जिसमें लिखा है कि कश्मीर फाइल्स मूवी की टिकट लाओ, एक पानी वाला नारियल फ्री में ले जाओ। उन्होंने बताया कि इस बैनर के लगने के बाद उनकी दुकान पर आने वाला हर व्यक्ति अपने परिचित को बैनर की फोटो खींच कर भेजता है। इसके बाद परिचित उनकी दुकान पर नारियल पानी पीने के लिए आते हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button