MADHYAPRADESH

Take Home Rashan: टेक होम राशन पर मध्य प्रदेश विधानसभा में हुआ हंगामा, कार्यवाही स्थगित

Take Home Rashan

Take Home Rashan MP Vidhan Sabha: भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा में बुधवार को कार्यवाही शुरू होने से पहले जमकर हंगामा हुआ। पुलिसकर्मियों ने कांग्रेस के विधायकों को विधानसभा में आने से रोक दिया। विधायक पांचीलाल मेडा, मनोज चावला, नीरज दीक्षित सहित अन्य के साथ धक्का-मुक्की की।

सदन में कांग्रेस ने इस बात को लेकर विरोध भी जताया। आसंदी के समक्ष आए विधायकों ने कहा, हमारा अपमान किया जा रहा है। पुलिस द्वारा उन्हें अपनी बात कहने से रोका जा रहा है। विधायक पोषण आहार में गड़बड़ियों को लेकर तख्ती हाथ में लिए हुए थे।

नेता प्रतिपक्ष डाक्टर गोविंद सिंह ने कार्रवाई करने की मांग की। विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने जांच कराने का आश्वासन दिया पर कांग्रेस के विधायक नहीं माने और आसंदी के समक्ष बैठकर नारेबाजी करने लगे।

इस बीच पांचीलाल मेड़ा गृह मंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा के पास पहुंचकर अपनी चोट बताने लगे तो भाजपा विधायक उमाकांत शर्मा भी अपने स्थान से उठकर आसंदी के समक्ष आ गए और उन्होंने विरोध जताया इस पर दोनों विधायक आमने-सामने आ गए।

माहौल को बिगड़ता देख डा. नरोत्तम मिश्रा बीच बचाव के लिए आगे आए और फिर विधानसभा अध्यक्ष ने सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी। News Updating…

 

Show More

Related Articles

Back to top button