HOMEMADHYAPRADESH

Son killed his mother पुत्र ने मां की गोली मारकर हत्या कर दी, कारण जानकर हैरान रह जाएंगे आप

पुत्र ने मां की गोली मारकर हत्या कर दी, कारण जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Son killed his mother भिंड तुमने मेरी भांजी की ठीक से परवरिश नहीं की। यह कहते एक पुत्र ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी। दरअसल इस शख्स की भांजी ने पसंद के युवक से प्रेम विवाह किया इसी बात से वह नाराज था।

पढ़िए पूरा मामला

कुसमार गांव निवासी लला चौहान पुत्र स्वर्गीय मान सिंह चौहान की 20 वर्षीय भांजी ने आठ मई को परिवार की बिना मर्जी के घर छोड़कर ढोंचरा गांव निवासी युवक से प्रेम विवाह कर लिया है। शुक्रवार को लला चौहान सुबह से ही 315 बोर की लाइसेंसी बंदूक लेकर भांजी और उसके पति को खोज रहा था।

बताया गया है कि दोनों को तलाश करने लला सुबह ग्वालियर भी गया। ग्वालियर में कोई सुराग नहीं मिला तो वापस घर आया। दोपहर बाद घर में लला ने 60 वर्षीय मां सरोज चौहान से कहा कि तुमने भांजी की परवरिश ठीक नहीं की। उसने प्रेम विवाह कर समाज में बदनामी करवा दी। इज्जत उछाल दी। मां सरोज चौहान ने आरोपित बेटे को जवाब दिया। इससे दोनों में बहस होने लगी।

बहस के दौरान ही लला चौहान ने लाइसेंसी बंदूक से मां को निशाना बनाकर गोली चला दी। एक गोली श्रीमती चौहान के पेट में लगी और दूसरी गोली पैर में लगी। इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। वारदात के समय घर में आरोपित की पत्नी नीशू चौहान थी। हत्या की सूचना मिलते ही देहात थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने श्रीमती चौहान के शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल के डेड हाउस भिजवाया। आरोपित को गिरफ्तार कर बंदूक बरामद की गई है।

हत्या से पहले घर में मां-बेटे में जमकर विवाद हुआ। आरोपित ने अपनी मां से कहा कि तुमने भांजी की परवरिश ठीक से नहीं की। उसने प्रेम विवाह कर समाज में बदनामी करवा दी। मां ने जवाब दिया तो आरोपित ने 315 बोर की बंदूक से दो गोली मार दीं। वारदात देहात थाना क्षेत्र के कुसमार गांव की है। देहात थाना पुलिस ने आरोपित को दबोच लिया है। बंदूक बरामद कर ली गई है।

Show More

Related Articles

Back to top button